दो गोली लगने के बाद बेटी को छोड़ा स्कूल तो खुद 8KM गाड़ी चला पहुुंचे अस्पताल

अपराधियों की सीने में गोली खाने के बाद भी बेगूसराय के आरजेडी नेता ने हिम्मत नहीं हारी। बेटी ने जब बारूद की छींटे लगे निशान दिखा घटना का मंजर सुनाया तो सभी के रोंगटे ख़ड़े हो गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 01:54 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 01:54 PM (IST)
दो गोली लगने के बाद बेटी को छोड़ा स्कूल तो खुद 8KM गाड़ी चला पहुुंचे अस्पताल
दो गोली लगने के बाद बेटी को छोड़ा स्कूल तो खुद 8KM गाड़ी चला पहुुंचे अस्पताल

पटना, जेएनएन। आपके सोच के रोंगटे खड़े हो जाएंगे पर जिसके साथ ये हुआ उसपर क्या बीती होगी। बेगूसराय में गोली चलना तो आम बात हो गई है पर कुछ घटनाएं एेसी भी हो जाती हैं जिन्हें भूलना मुश्किल है। बुधवार को आरजेडी नेता की जान लेने के इरादे से अपराधियों ने गोली जरूर मारी मगर बेटी और पिता की हिम्मत ने मौत को मात दे दी। जहां बेटी ने दाएं और बाएं सीने में गोली लगने से हुए जख्म को अपने हाथों से ढके रखा तो पिता ने आठ किलोमीटर गाड़ी चला अपनी लाडली को परीक्षा सेंटर छोड़ा। हाथों में बारूद की छीटें दिखा जब आरजेडी नेता की बेटी ने वो मंजर सुनाया तो सभी को रोंगटे खड़े हो गए।

सीने में मारी थी दो गोली

वीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेगूसराय वीरपुर पथ पर लतराही कारीचक के समीप घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने बुधवार की सुबह राजद नेता राम कृपार प्रसाद सिंह पर जानलेवा हमला करते हुए उनके सीने में दो गोलियां मार दी थी। घायल नेता को इलाज के लिए एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। घायल राजद नेता वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया भी रह चुके हैं।

छह की संख्या में थे अपराधी

राजद नेता की पुत्री दामिनी कुमारी ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 8:30 बजे वह अपने पिता के साथ इंटर की परीक्षा देने जेके स्कूल बेगूसराय जा रही थी। लतराही के समीप पहुंचने पर दो बाइक पर सवार करीब छह की संख्या में अपराधियों ने अचानक से उसके पिता की बाइक को रोक लिया तथा ताबड़तोड़ दो गोलियां चलाई। एक गोली उनके दाएं तरफ सीने में लगी है तो दूसरी गोली उनके बाएं तरफ सीने में लगी। हालांकि हिम्मत का परिचय देते हुए वे घायल अवस्था में ही बाइक को भगाते हुए बेगूसराय जे के स्कूल पहुंचे जहां उन्होंने बेटी को परीक्षा देने के लिए उतारा और खुद कल्पना नर्सिंग होम पहुंच गए।

दोनों हाथों से बेटी ने दबा रखा था घाव

बुधवार की सुबह जिस जगह पर राजद नेता के ऊपर गोलीबारी हुई उक्त स्थल से जिला मुख्यालय की दूरी करीब आठ किलोमीटर है। सीने में दो गोलियां लगने के बाद भी राजद नेता अपनी बाइक खुद चला कर वह बेगूसराय पहुंचे। पहले उन्होंने अपनी पुत्री को परीक्षा सेंटर पर पहुंचाया उसके बाद वह अस्पताल पहुंचे। हालांकि उनकी पुत्री दामिनी ने भी पिता के सीने के घाव को दोनों हाथों से दबा रखा था। गोलीबारी में दामिनी के हाथों पर भी बारूद के छींटे पड़े हैं।

chat bot
आपका साथी