पटना में निजी कंपनी की गाड़ी रोक जमकर फायरिंग, दो को गोली मार लूट लिए छह लाख

बिहार की राजधानी पटना में दिन-दहाड़े बड़ी वारदात हुई। आठ अपराधियों ने एक निजी कंपनी की गाड़ी रोक कर्मी व चालक को गोली मारी फिर छह लाख लूटकर फरार हो गए।

By Amit AlokEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 10:42 PM (IST)
पटना में निजी कंपनी की गाड़ी रोक जमकर फायरिंग, दो को गोली मार लूट लिए छह लाख
पटना में निजी कंपनी की गाड़ी रोक जमकर फायरिंग, दो को गोली मार लूट लिए छह लाख

पटना [जेएनएन]। बेखौफ अपराधियों ने पटना में दिन-दहाड़े एक कंपनी के एक कर्मचारी तथा उसकी गाड़ी के चालक को गाेली मारकर छह लाख रुपये लूट लिए। घटना सोमवार की शाम राजधानी के पत्रकार नगर थाना स्थित रोड नंबर पांच में बाईपास से ठीक पहले हुई।

दिन-दहाड़े फायरिंग कर की लूटपाट, आराम से हो गए फरार

मिली जानकारी के अनुसार हथियाबंद अपराधियों ने टीएमएटी सरिया कंपनी के एक कर्मी रंजीत कुमार श्रीवास्‍तव व उसके वाहन चालक अजय राम को गोली मारकर छह लाख रुपये लूट लिए। चालक के पैर और कर्मचारी के हाथ व पैर में गोली लगी है। घायल चालक के मुताबिक वे लोग पत्रकारनगर स्थित ऑफिस से रुपये लेकर दीदारगंज प्लांट पर जा रहे थ कि रोड नंबर 5 पर जैसे ही उनकी गाड़ी (बोलेरो) पहुंची, सामने से चार बाइक पर सवार आठ से अधिक अपराधी पहुंच गए। उन्‍होंने रुकने का इशारा किया और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। फिर, रुपये लेकर आराम से फरार हो गए।

दोनों घायल खतरे से बाहर, पीएमसीएच में चल रहा इलाज

घटना के दोनों घायलों को पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही पुलिस

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि, अभी तक कोई सफलता की सूचना नहीं मिली है। 

chat bot
आपका साथी