पत्नी को हो गया किसी और से प्यार, पति ने समझाया तो नहीं मानी बात, दी एेसी सजा

पत्नी को किसी गैर मर्द से प्यार हो गया पति ने पत्नी को बहुत समझाया। लेकिन जब वह नहीं मानी तो नाराज पति ने पत्नी की हत्या कर चुपके से तीन दिनों तक उसका शव जलाया फिर उसे दफना दिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 20 Jun 2019 01:33 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 08:25 PM (IST)
पत्नी को हो गया किसी और से प्यार, पति ने समझाया तो नहीं मानी बात, दी एेसी सजा
पत्नी को हो गया किसी और से प्यार, पति ने समझाया तो नहीं मानी बात, दी एेसी सजा

मधेपुरा, जेएनएन। मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के फुलौत ओपी क्षेत्र के पूर्वी पंचायत वार्ड 4 में गैर मर्द से संबंध रखने के आरोप में एक पति ने अपने भतीजे के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने की नीयत से तीन दिनों तक घर से बाहर बहियार में शव को जलाता रहा।

फिर बाद में अपने खेत में गड्ढ़ा खोदकर शव को उसमें दफना दिया। लोगों को शक न हो इसलिए खेत को ट्रैक्टर लगाकर जोतवा भी दिया। लेकिन चौथे दिन बुधवार को जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने पोल खोल दी।

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिला के अधजले शव को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। ओपी अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि खगड़िया जिले के गोगरी निवासी मृतका के भाई जगत सिंह के फर्द बयान पर एक महिला सहित पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी के मुताबिक फुलौत में सकीना देवी (35) की उनके पति वरुण राय ने हत्या कर शव को जलाया और फिर जमीन के अंदर दफन कर दिया। मामला चार दिन बाद बुधवार को खुला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतका के भाई जगत सिंह ने बताया कि मंगलवार को 10 वर्षीय भांजे हर्षवर्धन कुमार ने मोबाइल फोन से कॉल कर उनकी बहन के शनिवार रात से ही गायब रहने की बात बताई। इसके बाद बुधवार की सुबह में वे फुलौत पहुंचे। यहां पहुंचने पर पता चला कि उनके जीजा वरुण ने ही सकीना की हत्या कर शव को छिपा दिया है।

मामले में फुलौत ओपी को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने वरुण को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की।

उसने बताया कि हत्या के बाद शव को उसने खेत के अंदर गाड़ दिया है। पुलिस ने जमीन खुदवाकर शव निकलवाया। आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का तीन साल से गांव के एक युवक के साथ अवैध संबंध था। काफी समझाने के बाद भी जब सकीना नहीं मानी, तब उसने उसकी हत्या कर दी।

प्राथमिकी में पति वरुण राय, देवर दयानंद राय, देवर की पत्नी कला देवी, पुत्र धर्मेंद्र राय और नीतीश राय को आरोपित बनाया गया है। ओपी अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि मृतका के भाई जगत सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी