30 साल की हुईं हॉट आम्रपाली, जानिए शादी को लेकर क्या है इरादा

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे गुरुवार को 30 साल की हो गईं। इस अवसर पर उन्होंने बर्थडे पार्टी की। आम्रपाली के अनुसार अभी उनका शादी का इरादा नहीं। वे 10 साल बाद हीं शादी करेंगी।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 15 Jan 2017 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jan 2017 10:59 PM (IST)
30 साल की हुईं हॉट आम्रपाली, जानिए शादी को लेकर क्या है इरादा
30 साल की हुईं हॉट आम्रपाली, जानिए शादी को लेकर क्या है इरादा

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की हॉट सनसनी आम्रपाली दुबे 30 साल की हो गईं। गुरुवार को उन्होंने अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। बर्थ-डे सेलिबेशन में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई स्टार शामिल दिखे। आम्रपाली दुबे की बर्थ-डे पार्टी में भाजपुरी अभिनेता रवि किशन अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। दिनेश लाल यादव निरहुआ, शुभी शर्मा, अंजना सिंह आदि कई स्टार भी दिखे।

11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली के 30 साल के होने के बाद उनकी शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन, वे कहती हैं कि इसके लिए अभी वक्त नहीं। उनके अनुसार वे 10 साल बाद शादी करेंगी, अभी तो बहुत काम करना है। शादी परिवार की मर्जी से होगी। यह फाइनल नहीं है कि जिससे शादी होगी वह फिल्म इंडस्ट्री से ही होगा या कोई और सेक्टर से होगा।

यह भी पढ़ें: अनारा गुप्ता इस साल करेंगी शादी, जानिए कहां है हनीमून डेस्टिनेशन

उड़ी थी यह अफवाह

इसके पहले 2016 में आई फिल्म 'आशिक आवारा' में शादी के सीन की शूटिंग करते हुए अफवाहों का बाजार गर्म था कि आम्रपाली और निरहुआ ने चुपके-चुपके शादी कर ली है। इसका खंडन करते हुए आम्रपाली ने कहा था कि निरहुआ शादीशुदा हैं और वे अभी शादी करने वाली नहीं। वैसे इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: ये है भोजपुरी फिल्मों की हॉट किसिंग जोड़ी, जानिए इनके दिल की बातें

बिंदास हैं आम्रपाली

आम्रपाली कहती हैं कि वे थोड़ी अलग किस्म की हैं। अगर कोई उन्हें हंसने को बोलेगा तो वे बेमतलब का बहुत सारा हंस सकती हैं। को-स्टार दिनेश लाल यादव के अनुसार आम्रपाली काफी बिंदास और ओपन माईंडेड हैं। आम्रपाली की कुछ खास बातें...

- 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मी अम्रपाली काफी पहले अपने दादा के साथ मुंबई शिफ्ट हो गई थीं।

- आम्रपाली को उनके पिता डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन आम्रपाली का मन कभी पढ़ाई में नहीं लगा। जब कॉलेज जाने की उम्र हुई तो उन्होंने ऐसे ही ऑडिशन देना शुरू कर दिया। एक दिन उनका सिलेक्शन सीरियल 'सात फेरे' के लिए हो गया।

- आम्रपाली ने 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 2', 'आशिक आवारा', 'बम बम बोल रहा है काशी', 'राम लखन' से काफी नाम कमाया। उन्होंने 2014 में फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से फिल्मी करियर की शुरुआत की।

- आम्रपाली ने टीवी सीरियल 'सात फेरे', ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में', ‘मेरा नाम करेगी रौशन', ‘हॉन्टेड नाइट्स' में काम किया।

- फिलहाल, आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री में एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस हैं। वे भोजपुरी फिल्म के लिए करीब सात से नौ लाख रुपए लेती हैं।

सलमान का खोला था यह राज

आम्रपाली ने एक बार बताया था कि किसी कार्यक्रम में उनका सलमान खान से सामना हुआ था। तब वे शॉक्ड हो गई थीं। सलमान को सामने देख थोड़ी देर तक उन्हें अहसास ही नहीं हुआ कि वे उनके सामने हैं। तब उन्होंने सलमान से पूछा था कि जैसा उनके साथ हुआ, क्या सलमान के साथ भी ऐसा होता है जब कोई लड़की उनके सामने आती है। सलमान ने कहा था... हां।

chat bot
आपका साथी