'काशी अमरनाथ' में दिखेगी निरहुआ-आम्रपाली की हॉट जोड़ी, साथ होंगे रविकिशन

भोजपुरी फिल्म की हॉट जोड़ी दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक बार फिर फिल्म काशी अमरनाथ में साथ दिखेंगे। उनके साथ भोजपुरी के सुपर स्टार रविकिशन भी होंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 28 Aug 2017 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 29 Aug 2017 11:22 PM (IST)
'काशी अमरनाथ' में दिखेगी निरहुआ-आम्रपाली की हॉट जोड़ी, साथ होंगे रविकिशन
'काशी अमरनाथ' में दिखेगी निरहुआ-आम्रपाली की हॉट जोड़ी, साथ होंगे रविकिशन

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोगों ने हमेशा पर्दे पर पसंद किया है। अब एक बार फिर से यह हॉट जोड़ी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने आ रही है। प्रियंका चोपड़ा की दूसरी भोजपुरी फि़ल्म काशी अमरनाथ में।

गणेश चतुर्थी पर शुरू हुई फिल्म की डबिंग

शूटिंग के दौरान से ही दर्शको में इस फि़ल्म और इस जोड़ी को लेकर काफी उत्सुकता है। गणेश चतुर्थी के दिन निर्देशक संतोष मिश्रा, निर्माता सिद्धार्थ चोपड़ा व डॉ. नेहा शांडिल्य के साथ यह जोड़ी मुम्बई में मीडिया से रूबरू हुई।

बातों ही बातों में निरहुआ ने एक बड़े राज का पर्दाफाश कर दिया की काशी अमरनाथ में यह जोड़ी अन्य फिल्मों की तरह सिर्फ रोमान्स करते ही नजर नही आने वाले हैं बल्कि एक दूसरे से संघर्ष करते नजर आएंगे। यह संघर्ष किस तरह का होगा इस पर दोनों ने ही चुप्पी साध ली है।

उल्लेखनीय है कि गणेश चतुर्थी के अवसर पर निरहुआ और आम्रपाली ने फि़ल्म की डबिंग की शुरुआत की। दोनों ने ही अपने-अपने किरदारों के बारे में विस्तृत चर्चा की। एक सवाल के जवाब में निरहुआ ने कहा कि काशी अमरनाथ एक संदेशप्रद मनोरंजक फि़ल्म है जिसे दर्शक सपरिवार देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें: ये हैं भोजपुरी फिल्मों की सबसे महंगी एक्ट्रेस, जानिए

फिल्म में मेगा स्टार रविकिशन भी हैं 

फि़ल्म में मेगा स्टार रवि किशन और निरहुआ के बीच वैचारिक टकराव है और इस टकराव में आम्रपाली दुबे रवि किशन का साथ देती हैं। यह टकराव किस बात को लेकर है और जीत किसकी होती है यह तो दीपावली - छठ के अवसर पर फि़ल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

निरहुआ के इस बयान से दर्शको के बीच कौतूहल का वातावरण पैदा हो गया है।  काशी अमरनाथ का निर्माण पर्पल पेबल पिकचर्स व रोज़ कार्टज एंटरटेनमेंट के बैनर तले चल रहा है। 

chat bot
आपका साथी