राजस्‍थान में गूंजा हेमा मालिनी का नाम तो फिर चर्चा में आए लालू, मंत्री ने कहा- अब तो कटरीना है जनाब

राजस्‍थान के एक मंत्री ने प्रसिद्ध अभिनेत्री और मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी की चर्चा की तो एक बार फिर लालू प्रसाद यादव खबरों में आ गए हैं। राजस्‍थान के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने हेमा मालिनी को बूढ़ी बताते हुए कटरीना कैफ पर बयान दे दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 03:07 PM (IST)
राजस्‍थान में गूंजा हेमा मालिनी का नाम तो फिर चर्चा में आए लालू, मंत्री ने कहा- अब तो कटरीना है जनाब
हेमा मालिनी, लालू प्रसाद यादव एवं कैटरीना कैफ। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। राजस्‍थान के सैनिक कल्‍याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने अभिनेत्री और मथुरा की भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Film Actress Hema Malini) की चर्चा की तो एक बार फिर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) चर्चा में आ गए हैं। कभी लालू ने बिहार की सड़कों को हेमा के गाल जैसा बनाने की घोषणा की तो काफी विवाद हुआ था। अब इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए राजस्‍थान के मंत्री ने कहा है कि वे अपने राज्‍य की सड़कें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाल जैसी खूबसूरत बनाएंगे। हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गईं हैं। विदित हो कि बिहार व राजस्‍थान ही नहीं, मध्‍यप्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और यूपी के मंत्री व नेता भी हेमा मालिनी पर ऐसे बयान देते रहे हैं।

राजस्‍थान के मंत्री ने दिया विवादास्‍पद बयान  

बताया जाता है कि मंगलवार को राजस्‍थान के झुंझनू में आयोजित एक कार्यक्रम में मंत्री ने कहा कि सड़कें बननी चाहिए हेमा मालिनी के गाल जैसी। लेकिन बाद में मंत्री ने यह कहा कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं। लोगों से पूछा कि आजकल कौन अभिनेत्री है। लोगों ने कहा-कटरीना कैफ। तब उन्‍होंने पीडब्‍ल्‍यूडी के अधीक्षण अभियंता से कहा कि सुनो एसई साहब, सड़कें कटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए। 

#WATCH | "Roads should be made like Katrina Kaif's cheeks", said Rajasthan Minister Rajendra Singh Gudha while addressing a public gathering in Jhunjhunu district (23.11) pic.twitter.com/87JfD5cJxV

— ANI (@ANI) November 24, 2021
यह भी पढ़ें- VIDEO: पटना की सड़कों पर टशन में दिखे लालू प्रसाद यादव, RJD सुप्रीमो की स्‍टाइल से हैरान हुए लोग

2005 में लालू प्रसाद के बयान की हुई थी आलोचना 

बता दें कि हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क बनाने की घोषणा सन 2005 में तत्‍कालीन रेलमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने की थी। कहा था कि बिहार की सड़कें हेमा के गालों जैसी बनेंगी। इसके बाद खूब हंगामा हुआ। महिला विरोधी बताते हुए विपक्षी दलों ने उनकी आलोचना की थी। कहा था कि बिहार की सड़कें ओमपुरी के गालों जैसी है। हालांकि, लालू यादव ने बाद में कहा था कि यह उनका बयान नहीं था। ऐसा नहीं है कि केवल लालू प्रसाद ने ही हेमा मालिनी की चर्चा की। 2013 में यूपी के तत्‍कालीन मंत्री राजाराम पांडेय ने भी ऐसा बयान दिया था।  दो वर्ष पहले 2019 में एमपी के तत्‍कालीन मंत्री पीसी शर्मा ने भी ऐसा ही ऐलान किया था। उसी वर्ष छत्‍तीसगढ़ में उस समय के मंत्री कवासी लखमा भी ऐसे बयानों को  लेकर घिरे थे। 

chat bot
आपका साथी