VIDEO: गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन; ट्विटर पर यूजर्स बोले- पाकिस्तान पर बम पटक देते

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में ड्रोन उड़ाकर इसका वीडियो ट्वीट किया। इसपर यूजर्स उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। डालते हैं नजर कुछ मजेदार कमेंट्स पर।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 10:12 PM (IST)
VIDEO: गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन; ट्विटर पर यूजर्स बोले- पाकिस्तान पर बम पटक देते
VIDEO: गिरिराज सिंह ने उड़ाया ड्रोन; ट्विटर पर यूजर्स बोले- पाकिस्तान पर बम पटक देते

पटना [जेएनएन]। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) अल्‍पसंख्‍यक वर्ग (Minorities) व पाकिस्‍तान (Pakistan) के खिलाफ अपने बयानों को लेकर हमेशा में चर्चा में रहे हैं। बिहार में अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय (Begusarai) पहुंचे गिरिराज सिंह ने बीते दिन ड्रोन (Drone) उड़ाया तथा इसकी जानकारी को वीडियो के साथ ट्वीट किया। यूजर्स इस ट्वीट को ले खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने तंज कसा कि सही किया, लेकिन कुछ जनता पर भी ध्‍यान दीजिए। दूसरी ओर अनेक यूजर्स ने लिखा कि अब फाइटर जेट उड़ाइए और पाकिस्‍तान पर बम पटक दीजिए।

पहली बार उड़ाया ड्रोन, किया ट्वीट

गिरिराज सिंह ने  बेगूसराय में एक ड्रोन उड़ाया। इसका लोगों ने वीडियो बनाया तो गिरिराज सिंह ने भी वीडियो के साथ ट्वीट किया। अपने ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा कि उन्‍होंने कल पहली बार ड्रोन उड़ाने में हाथ आजमाया। इसपर यूजर्स अपने अंदाज में तरह-तरह के कटाक्ष कर रहे हैं।

कल पहली बार ड्रोन उड़ाने में हाथ आजमाया। pic.twitter.com/JZxqf8dsJc

— Shandilya Giriraj Singh (@girirajsinghbjp) November 16, 2019

लगे हाथ मिसाइलें दाग दो पकिस्तान में

प्रकाश राज (@iprakashrai) ने लिखा, ''वाह दादा! लगे हाथ दो-चार मिसाइलें दाग दो पकिस्तान मे भी।'' विशाल राज (@vishalrai26) ने लिखा कि पाकिस्तान में घुस जाइए। इसी तरह एक यूजर इंदर ने लिखा, कि पाकिस्तान में सचमुच बड़ा बम लगाकर ड्रोन उड़ा दो। एक अन्‍य संदीप शंकर ने लिखा है कि ड्रोन उड़ाने के चक्कर में पूरे पाकिस्तान को मत उड़ा दीजिएगा।

पाक अधिकृत कश्‍मीर में बम पटक दीजिए

किसी मिस्‍टर सिन्‍हा ने (@MrSinha) ले लिखा कि अगर गिरिराज सिंह पाकिस्तान बॉर्डर पर होते तो उधर हड़कंप मच जाता। पिंकू शुक्‍ला ने अपने ट्वीट में गिरिराज सिंह के लिए लिखा है कि अब फाइटर जेट उड़ाइए और पाक अधिकृत कश्‍मीर (POK) में पटक दीजिए।

वर्तमान राजनीतिक हालात पर भी किए तंज

कुछ यूजर्स ने वर्तमान राजनीतिक हालात पर भी तंज किए। मदन वैष्‍णव ने लिखा कि इस ड्रोन में ओवैसी (Owaisi) को बिठा कर उड़ाना चाहिए था। एक यूजर योगेश पाल ने तंज कसा कि सही किया, लेकिन कुछ जनता पर भी ध्‍यान दीजिए।

यह भी पढ़ें:

बिहार से बाहर निकले राजनीतिक दल: RJD, JDU और LJP ने झारखंड का किया रूख

बिहार में विपक्षी एकता बनाना बड़ी चुनौती, समन्‍वयक की भूमिका में आगे आए उपेंद्र कुशवाहा

रेलवे फिर से शुरू करेगा ये ड्रीम प्रोजेक्ट, ट्रेनों में फिर से लौटेगा 'लालू का जमाना'

chat bot
आपका साथी