जालसाजों ने बैंक खाते से उड़ाए 40 हजार रुपये

थाना क्षेत्र के मलकाना मोहल्ला निवासी मो. मोईनुद्दीन अहमद के पुत्र मो. कमर तौहिद के खाते से साइबर अपराधियों ने 40 हजार उड़ा लिये।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 01:49 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 01:49 AM (IST)
जालसाजों ने बैंक खाते से उड़ाए 40 हजार रुपये
जालसाजों ने बैंक खाते से उड़ाए 40 हजार रुपये

संस, मसौढ़ी: थाना क्षेत्र के मलकाना मोहल्ला निवासी मो. मोईनुद्दीन अहमद के पुत्र मो. कमर तौहिद के खाते से साइबर अपराधियों ने 40 हजार रुपयों की अवैध रूप से निकासी कर ली। पैसों की निकासी नौ अक्टूबर को की गई है। जानकारी होने पर तौहिद ने मंगलवार को स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

जमीन बंटवारे में मारपीट, महिला समेत चार जख्मी

संस, मसौढ़ी: थाना क्षेत्र के नियामतपुर गांव में सोमवार को जमीन बंटवारे के विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। घटना में एक पक्ष के ललन डोम, उसकी पत्नी गुलबी देवी व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का अस्पताल में इलाज कराया गया।

इस संबंध में जख्मी गुलबी देवी के बयान पर पुलिस ने उसके पड़ोसी दिलीप डोम, उसकी पत्नी बुचनी देवी, मुखलाली डोम व छोटी देवी समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोप है कि नामजदों ने पुत्र को घर से उठा लेने और उसे जान से मार देने की भी धमकी दी है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। काला बिल्ला लगाकर ड्यूटी करेंगे चौकीदार-दफादार

संसू, दनियावां: मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाने के चौकीदार मो. जैद और पूर्वी चंपारण के कल्याणपुर थाने के चौकीदार नागेंद्र राय तथा किशनगंज जिले के पोठिया थाने के चौकीदार राजकुमार की हत्या से गुस्साए चौकीदार-दफादार काला बिल्ला लगाकर विरोध जताएंगे। बिहार राज्य चौकीदार-दफादार के राज्य सह कोषाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार ने कहा की अब तक अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हो पाई है। इससे मर्माहत होकर साथियों ने यह निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि 14 से 19 अक्टूबर तक काला बिल्ला लगाकर काम करते हुए सभी विरोध करेंगे। जानकारी डीजीपी, जिलाधिकारी, एसएसपी, एसपी समेत अन्य अधिकारियों को दी गई है।

chat bot
आपका साथी