Bihar Crime: मारपीट कर गर्भपात करा दिया... महिला दारोगा ने इंस्पेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Bihar Crime एक थाने के पूर्व इंस्पेक्टर पर महिला दारोगा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वीडियो बना कर उसने ब्लैकमेल किया। साथ ही गर्भवती होने पर मारपीट कर गर्भपात करा दिया। इस बाबत महिला दारोगा ने अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में प्राथमिकी कराई है। महिला दारोगा का आरोप है कि वह अनुसूचित जाति से हैं इसलिए इंस्पेक्टर अक्सर उन्हें अपमानित करते थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 06 Feb 2024 09:58 AM (IST) Updated:Tue, 06 Feb 2024 09:58 AM (IST)
Bihar Crime: मारपीट कर गर्भपात करा दिया... महिला दारोगा ने इंस्पेक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की है तस्वीर

HighLights

  • वीडियो पति को भेजने और नौकरी से निकलवाने की धमकी
  • अक्सर उन्हें थाना परिसर स्थित आवास पर बुलाने की बात

जागरण संवाददाता, पटना। राजधानी के एक थाने के पूर्व इंस्पेक्टर पर महिला दारोगा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वीडियो बना कर इंस्पेक्टर ने ब्लैकमेल किया। साथ ही गर्भवती होने पर मारपीट कर गर्भपात करा दिया। इस बाबत महिला दारोगा ने अनुसूचित जाति-जनजाति थाने में प्राथमिकी कराई है।

वहीं, इंस्पेक्टर से संपर्क करने की कोशिश की, मगर मोबाइल बंद मिला। डीआइजी सह एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। महिला दारोगा का आरोप है कि वह अनुसूचित जाति से हैं, इसलिए इंस्पेक्टर अक्सर उन्हें अपमानित करते थे। अक्सर उन्हें थाना परिसर स्थित आवास पर बुलाते थे।

नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर बनाता रहा संबंध

एक दिन वह गईं तो उन्हें इंस्पेक्टर ने कॉफी पिलाई, जिसके बाद वह बेहोश हो गईं। होश में आने पर उन्हें मालूम हुआ कि इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो पति को भेजने और नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर इंस्पेक्टर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा।

जब वह गर्भवती हो गईं तो 15 सितंबर 2023 को इंस्पेक्टर ने उनके पेट पर इतनी जोर से मारा कि उनका गर्भपात हो गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर उनके साथ जाति सूचक शब्द का भी प्रयोग करता था।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: इस्तीफे की खबरों के बीच अचानक Nitish Kumar से मिलने पहुंच गए मांझी के बेटे, यहां पढ़ें क्या हुई बात

Bihar Politics: ...तो फ्लोर टेस्ट में इस पार्टी का साथ देंगे जीतन राम मांझी, नाराजगी के बीच कर दिया बड़ा एलान

chat bot
आपका साथी