काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को पांच साल की सजा, बिहार में फैन्‍स निराश

बॉलीवुड का 'टाइगर' काले हिरण की फांस में फंस गया है। सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में सजा मिली है। इससे पटना में उनके फैन्स निराश हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 05 Apr 2018 10:53 AM (IST) Updated:Fri, 06 Apr 2018 11:30 PM (IST)
काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को पांच साल की सजा, बिहार में फैन्‍स निराश
काले हिरण के शिकार मामले में सलमान को पांच साल की सजा, बिहार में फैन्‍स निराश
style="text-align: justify;">पटना [जेएनएन]। बॉलीवुड का टाइगर हिरण की फांस में फंस गया है। 20 साल पहले दो अक्टूबर 1998 काे एक काले हिरण का शिकार करने के मामले में गुरुवार को जोधपुर की अदालत ने अभिनेता सलमान खान को पांच साल कैद की सजा दी है। इस मामले में अन्‍य आरोपित बरी की दिए गए हैं। इससे सलमान के फैन निराश तो हैं, लेकिन जमानत की उम्‍मीद बरकरार है। बिहार में भी ऐसा ही माहौल है।
टीवी व वेबसाइट्स से चिपके फैन
पटना के डॉ. अमित कुमार गुरुवार को सजा सुनाए जाने तक अपनी मेडिकल प्रैक्टिस बंद कर टीवी से चिपके रहे। 'भाइ जान' (सलमान) की सजा पर उन्‍होंने कहा कि कानून ने अपना काम किया। हालांकि, फैन होने के नाते उन्‍हें निराशा हुई है। पटना यूनिवर्सिटी की छात्रा शिखा सिंह व रजनी प्रिया बालीवुड के 'दबंग पांडे जी' (सलमान खान) को स्‍क्रीन पर देखती रही हैं। कहतीं हैं, 'कानून के सामने सभी बराबर हैं। अगर उन्‍होंने गलती की है तो सजा मिलनी चाहिए। लेकिन, दिल नहीं चाहता कि वे जेल जाएं।'
पटना कॉलेज के सामने ठेले पर चाट-पकौड़ा बेचने वाले शमशाद ने सलमान की शायद ही कोई फिल्‍म न देखी हो, जो पटना में लगी हो। सलमान के बारे में उनकी जानकारी अपटूडेट है। वे मानते हैं कि कानून सर्वोपरि है। सलामन के जेल जाने के बाद अब उन्‍हें जमानत मिलने की उम्‍मीद है।
यह है मामला
विदित हो कि जोधपुर की एक अदालत ने गुरुवार को काला हिरण के शिकार मामले में सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलिमा कोठारी पर अपना फैसला सुनाया। यह मामला बीते दो अक्‍टूबर 1998 का है। तब सलमान खान 'राजश्री प्रोडक्सन' की फिल्म 'हम साथ साथ है' की शूटिंग के दौरान काला हिरण के शिकार का आरोप लगा था। सलमान को इसी मामले में सजा मिली है।
chat bot
आपका साथी