फेसबुक वाला प्यार- पटना के प्रेमी से मिलने भागकर आ गई तेलंगाना की प्रेमिका, फिर...

फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर प्यार हो गया। प्यार में पागल लड़की प्रेमी के बुलाने पर तेलंगाना से भागकर पटना पहुंच गई। लेकिन वो पुलिस के हत्थे चढ़ गई, पुलिस ने उसे पिता के हवाले कर दिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 09:18 AM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 11:02 PM (IST)
फेसबुक वाला प्यार- पटना के प्रेमी से मिलने भागकर आ गई तेलंगाना की प्रेमिका, फिर...
फेसबुक वाला प्यार- पटना के प्रेमी से मिलने भागकर आ गई तेलंगाना की प्रेमिका, फिर...

पटना [जेएनएन]। तेलंगाना की एक नाबालिग छात्रा अपने फेसबुक दोस्त से मिलने बिना माता-पिता को बताए पटना चली आई। संयोग अच्छा रहा कि वह पटना पहुंचते ही पुलिस की नजर में आ गई और कोतवाली थाने ने उसे उसके पिता के हवाले कर दिया।

दरअसल, तेलंगाना की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा फेसबुक के माध्यम से पटना के कंकड़बाग के रहने वाले नौवीं कक्षा के एक लड़के के संपर्क में आई थी। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गयी। फिर क्या था। दोनों घंटों एक-दूसरे से मैसेंजर से चैटिंग करने लगे। बाद में फोन से भी बातें होने लगीं।

इश्क में पागल हुई लड़की अपने प्रेमी से मिलने के लिए 29 तारीख को उस वक्त अपने घर से निकल भागी, जब उसके मम्मी और पापा काम पर गये हुए थे। 30 तारीख की रात साढ़े दस बजे वह सिकंदराबाद- दानापुर एक्सप्रेस से दानापुर स्टेशन पहुंची। उसका प्रेमी अपने एक ड्राइवर दोस्त के साथ वहां उसे लेने पहुंचा। 

पुलिस ने लड़की के पिता को फोन कर बुलाया पटना

दानापुर स्टेशन से ऑटो पर बैठकर तीनों कंकड़बाग की तरफ लौट रहे थे। इसी बीच मीठापुर आरओबी के नीचे रात 11 बजे के करीब पुलिस की नजर इन पर पड़ गई। वहां ड्यूटी पर तैनात कोतवाली थाने की पुलिस को एक लड़की को दो लड़कों के साथ देखकर शक हुआ।

पूछताछ करने पर सारा मामला सामने आ गया। इसके बाद पुलिस  तीनों को पकड़कर महिला थाने ले गयी। वहां से लड़की के पिता को फोन से सूचना दी। इसके बाद पुलिस पूछताछ के लिए तीनों को लेकर पुलिस डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के पास ले गयी। 

काउंसलिंग के बाद पिता के हवाले कर दी गई लड़की

इस बाबत डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु ने कहा कि महिला काउंसलर से लड़की की काउंसलिंग करायी गयी है। वहीं कंकड़बाग पुलिस  लड़कों के बैकग्राउंड की जांच कर रही है। पूछताछ में लड़की ने खुद ही पटना आने की बात कही है। वहीं लड़के का कहना है कि लड़की पटना घुमने के लिए आयी थी।

लड़की को उसके पिता के हवाले कर दिया गया। उसके पिता का नाम रघुनाथ बाग है। वे तेलंगाना के रामोगुंडम स्थित एनटीपीसी में काम करते हैं और पीकेराम कॉलोनी में रहते हैं। इस बाबत किसी प्रकार का कोई मामला किसी भी थाने में दर्ज नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी