जीप के बोनट पर नाचकर सारण में वोट मांग रही डांसर, नालंदा में लौंडा नाच के जरिए मुखिया चुनाव का प्रचार

Amazing Photos of Election Campaign बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के दौरान एक से बढ़कर एक अनोखी तस्‍वीरें सामने आ रही हैं। सारण में लेडी डांसर को नचाकर तो नालंदा में लौंडा नाच के जरिए वोट मांगे जा रहे हैं।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 01:52 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 01:52 PM (IST)
जीप के बोनट पर नाचकर सारण में वोट मांग रही डांसर, नालंदा में लौंडा नाच के जरिए मुखिया चुनाव का प्रचार
बिहार में पंचायत चुनाव के दौरान सामने आ रहीं हैरान करने वाली तस्‍वीरें। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सारण/बिहारशरीफ, जागरण टीम। Bihar Panchayat Chunav 2021: बिहार में चल रही पंचायत चुनाव की प्रक्रिया में एक से बढ़कर एक अजीब तस्‍वीरें सामने आ रही हैं। वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के टोटकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। सारण जिले में एक प्रत्‍याशी द्वारा महिला डांसर को जीप की छत पर डांस करवाते हुए वोट मांगने का वीडियो और तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं तो नालंदा जिले में एक मुखिया प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगने के दौरान लोगों को लौंडा नाच दिखाकर लुभाया जा रहा है। पंचायत चुनाव की इन अजीब तस्‍वीरों को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं तो कोई वोटर मजे भी ले रहे हैं।

नालंदा जिले के माहुरी पंचायत का मामला

नालंदा जिले में सिलाव प्रखंड के माहुरी पंचायत मुखिया प्रत्याशी मानो देवी के पति बिगुल सिंह के द्वारा वोटरों को लुभाने के लिए एक अनोखी तरकीब निकाली है। गौरतलब है कि मुखिया प्रत्याशी मानो देवी के पति के द्वारा वोटरों को लुभाने के लिए पंचायत की पतला टिल्हा इलाके में लौंडा डांस करवाया गया। इस दौरान इस इलाके में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। जिस इलाके में प्रचार गाड़ी के आगे लौंडा डांस भी साथ साथ करवाया गया।

प्रचार गाड़ी के आगे-पीछे जुट रही भीड़

लौंडा डांस के दौरान प्रचार गाड़ी के आगे-पीछे लोगों की भीड़ भी देखी गई। इतना ही नहीं लौंडा डांस के दौरान मुखिया प्रत्याशी के पति बिगुल सिंह भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इस लौंडा डांस का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है। अब देखना यह है कि वायरल वीडियो के बाद मुखिया प्रत्याशी मानो देवी पर क्या कार्रवाई की जाती है, क्योंकि शासन ने किसी भी तरह के नाच-गाने पर रोक लगा रखी है। वहीं सारण के मोतीराजपुर में एक प्रत्‍याशी की प्रचार गाड़ी के बोनट और छत पर डांसर के नाचने की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

chat bot
आपका साथी