पटना में कुख्यात नक्सली उदय यादव की हत्या से मची सनसनी

जहानाबाद जेलब्रेक कांड के आरोपित और कुख्यात नक्सली उदय यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 01:48 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 01:48 PM (IST)
पटना में कुख्यात नक्सली उदय यादव की हत्या से मची सनसनी
पटना में कुख्यात नक्सली उदय यादव की हत्या से मची सनसनी

 पटना, जेएनएन। जिले के नौबतपुर स्थित दरियापुर में शुक्रवार की देर रात जहानाबाद जेल ब्रेक कांड के आरोपित कुख्यात अपराधी उदय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। कुख्यात नक्सली उदय यादव की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है बताया जाता है कि बालू के अवैध उठाव को लेकर चल रही वर्चस्व की लड़ाई में उदय यादव को गोली मार दी गयी है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नक्सली उदय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मृतक के परिजनों ने करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन में जुटी है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक पीपुल्स वार में बालू के अवैध उठाव को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी और इसी को लेकर पीपुल्स वार दो भागों में बंट गया था और लेवी को लेकर दोनों गुटों में तनातनी चल के कारण ही उदय यादव की हत्या कर दी गई है।

बता दें कि उदय यादव कई नक्सली वारदातों को अंजाम दे चुका है और जहानाबाद जेल ब्रेक कांड में भी वह आरोपित रहा है। उदय यादव का पत्नी से भी विवाद चलने की बात कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी