वैशाली में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, फैली दहशत

बेखौफ अपराधियों ने आज सुबह एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक अमन कुमार कंपनी का पैसा जमा करने बैंक जा रहा था। लुटेरों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 01:56 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:04 PM (IST)
वैशाली में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, फैली दहशत
वैशाली में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, फैली दहशत

वैशाली [जेेएनएन]। हाजीपुर जिले के सराय थाने के अड़री स्टेट बैंक की शाखा के समीप बाइक सवार अपराधियों ने आशीर्वाद फाइनेंस कंपनी के कर्मी से पैसे लूटने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक फाइनेंस कर्मी का नाम अमन कुमार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक फाइनेंस कंपनी का कर्मी अमन कुमार कंपनी का पैसा बैंक में जमा करने जा रहा ता कि बाइक सवार अपराधियों ने लूट के दौरान उसे गोली मार दी जिससे वह जख्मी हो गया। लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी फाइनेंस कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अमन पिछले महीने ही समस्तीपुर से ट्रांसफर होने के बाद यहां आया था। वह बिदुपुर थाने के विशनपुर राजखंड का रहने वाला बताया जा रहा है।

लूट की रकम और अपराधियों की संख्या का अभी पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना पर कंपनी के मैनेजर सदर अस्पताल के लिए निकल चुके हैं। उनके आने के बाद ही लूट की रकम का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी