बिहार: बेखौफ अपराधियों ने तीन पेट्रोल पंप से लूट लिए 18 लाख रुपये, की फायरिंग

बेखौफ अपराधियों ने दरभंगा, मुजफ्फरपुर और रोहतास जिले के विभिन्न पेट्रोल पंप से अठारह लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 26 Feb 2018 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 26 Feb 2018 08:09 PM (IST)
बिहार: बेखौफ अपराधियों ने तीन पेट्रोल पंप से लूट लिए 18 लाख रुपये, की फायरिंग
बिहार: बेखौफ अपराधियों ने तीन पेट्रोल पंप से लूट लिए 18 लाख रुपये, की फायरिंग

जागरण टीम [मुजफ्फरपुर/दरभंगा/ रोहतास]। बेखौफ अपराधियों ने बिहार के मुजफ्फरपुर, दरभंगा और रोहतास के तीन विभिन्न पेट्रोल पंप से अठारह लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए हैं। वहीं रोहतास के पेट्रोल पंप से दस लाख रुपये की लूट के बाद सनसनी मच गई है। लूट कर भागते हुए लुटेरों ने फायरिंग की जिससे एक लड़की घायल हो गई है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। 

रोहतास में लूट लिए दस लाख, फायरिंग में एक छात्रा घायल

पहली बड़ी घटना रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के दिनारा बाजार के समीप घटी है, जहां एन एच 30 पर सोमवार की सुबह 11.30 बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने दिनारा फीलिंग स्टेशन  पेट्रोल पम्प मालिक प्रमोद सिंह से दस लाख नकद लूट लिए।  

रुपये लूटने का विरोध करने पर अपराधियों ने पम्प मालिक प्रमोद सिंह पर फायरिंग भी की। जिसमें वे तो बाल बाल बच गए, लेकिन  एक स्कूली छात्रा पलक कुमारी के पैर में गोली लगी है। पलक को पीएचसी में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस सीमा को सील कर बाइक की चेकिंग की जा रही है।

मुजफ्फरपुर में लूट लिए तीन लाख 88 हजार 300 

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा निजामत की है जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने श्री साई  किसान केंद्र पेट्रोल पंप, नवादा खेमकरना के कर्मी से तीन लाख 88 हजार 300 रुपये लूट लिए। पंप कर्मी संजय कुमार बाइक से केनरा बैंक की रजवाड़ा शाखा में रुपये जमा कराने जा रहा था कि अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।

दरभंगा में  4.5 लाख रुपये लूट लिए

दूसरी घटना दरभंगा जिले की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने दरभंगा के कुशेश्‍वर स्‍थान स्थित एक पेट्रोल पंप व्‍यवसायी से 4.5 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। घटना देर रात की बताई जा रही है।

लूट की तीनों घटनाओं ने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाए हैं। जिस तरह बिहार में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं, एेसे में पुलिस की परेशानी बढ़ती जा रही है।

chat bot
आपका साथी