Chirag Paswan: 'चिराग की मां को गालियां दी, तेजस्वी यादव सिर्फ सुनते रहे'; LJPR का बड़ा आरोप

लोजपा (रामविलास) ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। लोजपा-रा के प्रवक्ता राजेश सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव के इशारे पर जानबूझकर चिराग पासवान की मां के प्रति आपत्तिजनक शब्दों और गाली गलौज करवाया गया ताकि बिहार का माहौल बिगड़े। उन्होंने कहा कि जिसने गाली दी उस पर कोई कार्रवाई नहीं की और अब तेजस्वी कुतर्क दे रहे हैं।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Publish:Fri, 19 Apr 2024 08:15 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 08:15 PM (IST)
Chirag Paswan: 'चिराग की मां को गालियां दी, तेजस्वी यादव सिर्फ सुनते रहे'; LJPR का बड़ा आरोप
'चिराग की मां को गालियां दी, तेजस्वी यादव सिर्फ सुनते रहे'; LJPR का बड़ा आरोप

राज्य ब्यूरो, पटना। Chirag Paswan लोजपा-रामविलास के प्रवक्ता राजेश सिंह ने कहा कि इस चुनाव में तेजस्वी यादव को जनता सबक सिखाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि जमुई में तेजस्वी यादव के इशारे पर जानबूझकर चिराग पासवान की मां के प्रति आपत्तिजनक शब्दों और गाली गलौज करवाया गया, ताकि बिहार का माहौल बिगड़े।

राजेश सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सामने चिराग पासवान की मां को गालियां दी जाती रहीं और वे देखते-सुनते रहे।

उन्होंने आगे कहा, तेजस्वी यदि गंभीर होते तो मंच से ऐसे कार्यकर्ताओं को रोक सकते थे। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की। और तो और अब अपने समर्थकों के बचाव में कुतर्क दे रहे हैं।

झूठ बोलने का रिकॉर्ड बना रहे तेजस्वी: राजीव रंजन

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव झूठ बोलने का रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। नीतीश सरकार की उपलब्धियों को श्रेय लेने से भी वे परहेज नहीं कर रहे हैं।

रंजन ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी की तरह तेजस्वी भी 'हिट एंड रन' वाले राजनीतिक सूरमा बन गए हैं। अपनी हर सभा में वह दूसरों से खूब सवाल पूछते हैं, लेकिन खुद से पूछे गए सवालों का जवाब देने में उनके पसीने छूट जाते हैं।

रंजन ने पूछा, वह बताएं कि लोगों के मन में उठ रहे प्रश्नों का जवाब देने की हिम्मत कब दिखाएंगे? क्या उनके राजनीतिक गुरुओं ने उन्हें जवाब देने की ट्रेनिंग नहीं दी है?

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: '...तो राजनीति छोड़ दूंगी', चुनाव के बीच रोहिणी आचार्य का बड़ा बयान; PM Modi का लिया नाम

ये भी पढ़ें- 'Chirag Paswan जी आपका मुंह...', जमुई गाली कांड पर ये क्या बोल गईं मीसा भारती; PM Modi का भी लिया नाम

chat bot
आपका साथी