सड़क किनारे खेल रही एक तीन वर्षीय बच्ची को अनियंत्रित कार ने रौंदा, पुलिस पर हमला

सुल्तानगंज थाना अंतर्गत शाहगंज दरगाह रोड स्थित कासिम कॉलोनी के समीप गुरुवार की रात लोगों ने हंगामा किया।

By Edited By: Publish:Sat, 16 May 2020 01:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 May 2020 09:12 AM (IST)
सड़क किनारे खेल रही एक तीन वर्षीय बच्ची को अनियंत्रित कार ने रौंदा, पुलिस पर हमला
सड़क किनारे खेल रही एक तीन वर्षीय बच्ची को अनियंत्रित कार ने रौंदा, पुलिस पर हमला

पटना, जेएनएन। सुल्तानगंज थाना अंतर्गत शाहगंज दरगाह रोड स्थित कासिम कॉलोनी के समीप गुरुवार की देर रात सड़क किनारे खेल रही एक तीन वर्षीय बच्ची को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और एक बाइक में आग लगा दी। सूचना पाकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। गश्ती दल को लोगों ने खदेड़ दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एएसपी मनीष कुमार तथा कई थानों की पुलिस पहुंची। उन्होंने भीड़ को समझा कर हंगामा शांत कराया। नालंदा मेडिकल कॉलेज से पोस्टमॉर्टम के बाद शव मिलने पर शुक्रवार की दोपहर बच्ची को सुपुर्द ए खाक किया गया।

सुल्तानगंज थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि कासिम कॉलोनी के समीप मो. शाहिद की तीन साल की बच्ची देर रात अलीना फातिमा खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची कार के नीचे आ गई। कार कासिम कॉलोनी निवासी मो. मिस्टर चला रहा था। स्थानीय नागरिकों ने बताया कि खेल रही बच्ची तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गई। बच्ची को पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पाकीजा ¨प्र¨टग प्रेस के संचालक मो. मन्नान का पुत्र मो. मिस्टर कार चला रहा था। दुर्घटना के बाद फरार हुए आरोपित को पुलिस तलाश रही है।

chat bot
आपका साथी