शादी के 9 दिनों बाद दुल्हन हो गई किडनैप, प्रेमी संग इस हालत में मिली

शादी के नौ दिनों बाद ही दुल्हन को किडनैप कर प्रेमी भाग गया। करीब एक महीने बाद पुलिस ने उसे बरामद किया। घटना बिहार के आरा की है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 25 Jun 2017 09:05 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jun 2017 11:52 PM (IST)
शादी के 9 दिनों बाद दुल्हन हो गई किडनैप, प्रेमी संग इस हालत में मिली
शादी के 9 दिनों बाद दुल्हन हो गई किडनैप, प्रेमी संग इस हालत में मिली

पटना [जेएनएन]। शादी के नौ दिनों बाद प्रेमी ने दुल्‍हन को किडनैप कर लिया। घटना के एक महीने बाद पुलिस ने उसे उसके प्रेमी के साथ बरामद करते हुए प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। घटना बिहार के आरा की है।

आरा मुफस्सिल थाना के धुधुआं गांव निवासी संजना (काल्पनिक नाम) की शादी 16 मई वर्ष 2017 को आयर थाना के बरनाव उतरवारी मठिया गांव निवासी पिंटू से हुई थी। शादी के नौ दिनों बाद 25 मई को दुल्हन लापता हो गयी।

इसके बाद संजना के पिता ने आयर थाना में बेटी के अपहरण को लेकर तीन लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने धनबाद हाउसिंग कॉलोनी इलाके से मुख्य आरोपी सरोज यादव, उसके भाई गजेन्द्र यादव व बहनोई चन्देश्वर राय को गिरफ्तार किया। उनके साथ कथित अपहृता भी मिल गई।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका की कहीं और हो रही थी शादी, प्रेमी ने घर पहुंच उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस के अनुसार य‍ह मामला प्रेम-प्रसंग का है। गिरफ्तार सरोज यादव विवाहिता के मायके धुधुआ गांव का ही रहने वाला है। विवाहिता के अनुसार घटना के दिन सरोज उसकी ससुराल आया था। वह मां को बीमार बता ऑटो से आरा ले गया, फिर वहां बेहोश कर दिया। इसके बाद जब नींद खुली तो वह धनबाद में थी।

यह भी पढ़ें: बिहार में सक्रिय हुआ मॉनसून, पटना में कल से बारिश की संभावना

chat bot
आपका साथी