बक्‍सर में पुलिस को देख शराब फेंक कर भागे तस्कर, 69 बोतल शराब बरामद

बक्‍सर जिला के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गश्ती के दौरान पुलिस ने तस्करी कर ले जा रहे 69 बोतल शराब बरामद किया है। शराब की बाेतलें लेकर यूपी की तरफ से दो तस्‍कर बाइक पर आ रहे थे। पुलिस को देखते ही बाइक और शराब छोड़कर भाग गए।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 04:18 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 04:18 PM (IST)
बक्‍सर में पुलिस को देख शराब फेंक कर भागे तस्कर, 69 बोतल शराब बरामद
बक्‍सर में तस्‍करों से पकड़ी गई 69 बोतल शराब, सांकेतिक तस्‍वीर ।

बक्सर, जागरण संवाददाता । राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गश्ती के दौरान पुलिस ने तस्करी कर ले जा रहे 69 बोतल शराब बरामद किया है। इस कार्रवाई के दौरान तस्कर मौके से भागने में सफल रहे। हालांकि, पुलिस तस्करों की पहचान के प्रयास में लगी है।

  इसकी जानकारी देते राजपुर थनाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि रविवार की शाम पुलिस संध्या गश्ती पर मंगराव पुल की तरफ निकली थी। तभी यूपी की तरफ से एक ही बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए। जैसे ही युवकों ने पुलिस गाड़ी को देखा कि अचानक बाइक की रफ्तार बढ़ाकर भागने लगे। पुलिस गाड़ी से जब युवकों का पीछा शुरू किया गया तब उन्होंने अपनी बाइक जमौली नहर मार्ग पर मोड़ दिया और रफ्तार और तेज करते भागने लगे। इस बीच युवकों ने अपने साथ मौजूद बोरी सड़क पर ही फेंक दी। जिसकी जांच करने पर पता चला कि बोरी में विदेशी शराब की बोतलें भरी थी। गिनती करने पर कुल 69 बोतल शराब बरामद करते हुए जब्त कर लिया गया। तब तक बाइक सवार दोनों युवक भागने में सफल रहे। हालांकि युवकों के हुलिया के आधार पर उनकी पहचान के प्रयास में पुलिस लगी है।

        बताते चलें कि जिले में तेजी से बढ़ते अपराध और शराब की तस्करी को देखते हुए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बक्सर पुलिस की कार्यशैली को बदलते हुए थानाध्यक्षों को पुलिस की लीक से हटकर काम करने का सुझाव दिया। जिसका सख्ती से पालन करते हुए जिला पुलिस लगातार उपलब्धियों का कीर्तिमान स्थापित करती चली जा रही है। जिसके परिणाम स्वरूप अपराध में काफी हद तक कमी आने के साथ ही शराब की तस्करी भी काफी कम हो गई है।

chat bot
आपका साथी