पटना में दर्दनाक हादसाः बाइक को टक्कर मारते हुए 20 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत

पटना के फतुहा-दनियांवा एनएच पर मंगलवार को दर्दनाक हादसा हुआ। एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 12:54 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:06 PM (IST)
पटना में दर्दनाक हादसाः बाइक को टक्कर मारते हुए 20 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत
पटना में दर्दनाक हादसाः बाइक को टक्कर मारते हुए 20 फीट गहरी खाई में गिरी बोलेरो, दो की मौत

पटना, जेएनएन। राजधानी के फतुहा इलाके में मंगलवार की सुबह एक  दर्दनाक हादसा हो गया। फतुहा-दनियांवा एनएच पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और बोलेरो में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान नालंदा सागरपर गांव निवासी निशांत कुमार (20) और फतुहा सोनारू गांव निवासी गोलू कुमार (21) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर दो युवक फतुहा-दनियावां एनएच से जा रहे थे। इसी मार्ग पर विपरीत दिशा से तेज गति में बोलेरो आ रही था। तेज गति होने के कारण बोलेरो अनियंत्रित हो गई और मोटरसाइकिल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो सड़क किनारे बनी 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

बाइक सवार दोनों की घटना स्थल पर मौत

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बोलेरो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में घायल तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

हादसे के बाद एनएच पर लोगों भीड़ लग गई है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की तफ्तीश कर रही है। अबतक मृतक युवकों की पहचान नहीं हो सकी है। इधर, सूचना मिलने पर मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि मृतक युवकों को घर से निकलने के पहले ही न जाने के लिए कहा गया था। पर दोनों किसी जरूरी काम की बात कहकर निकल गए। हादसे के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर अफरातफरी मची रही। कुछ देर तक तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक कि बोलेरो के गिरने की आवाज काफी दूर तक आई। जिसके बाद लोग जुटने लगे।

chat bot
आपका साथी