सरेआम बाइक सवार का अपहरण, शेखपुरा पुलिस ने गांव से बरामद की कार, एक घंटे बाद अपहृत भी मिला

शेखपुरा के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र से बाइक सवार अपराधियों ने शनिवार को सरेआम बाइक सवार एक व्‍यक्ति का अपहरण कर लिया। पुलिस ने पीछा कर करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव से कार बरामद कर लिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 02 Jul 2022 02:21 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2022 02:21 PM (IST)
सरेआम बाइक सवार का अपहरण, शेखपुरा पुलिस ने गांव से बरामद की कार, एक घंटे बाद अपहृत भी मिला
बरामद बाइक और जांच करती पुलिस। जागरण

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। Kidnapping in Sheikhpura: शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र से शनिवार दोपहर सरेआम एक बाइक सवार का अपहरण कर लिया गया। वैगन आर गाड़ी पर सवार चार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्‍परता दिखाई अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा किया। करीब 10 किलोमीटर आगे एक गांव के पास से लावारिस हालत में खड़ी वैगन आर गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया। जहां से गाड़ी बरामद की गई है वहां के गांव में पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने अपहृत युवक को भी बरामद कर लिया है। 

बाइक सवार दो में से एक को ले गए कार सवार 

इस मामले में स्थानीय महावीर चौक निवासी लोगों ने बताया कि बिहारशरीफ की ओर से दोपहर में एक बाइक पर दो लोग सवार होकर आ रहे थे। महावीर चौक के पास वे पहुंचे ही थे कि पहले से खड़ी वैगन आर कार से चार युवक उतरे। उनलोगों ने बाइक सवार को घेर लिया। उनमें से एक को गाड़ी में ब‍िठा लिया और बाजार की तरफ भाग गए।यह सब देख दूसरा युवक बाइक वहीं छोड़कर भाग खड़ा हुआ। मि‍शन ओपी पुलिस को स्थानीय लोगों ने सूचना दी। ओपी प्रभारी नवीन कुमार वहां से तत्परता दिखाते हुए जिस दिशा में अपराधी भागे थे पीछा किया। इसी कड़ी में बरबीघा थाना के पिंजड़ी गांव में खड़ी गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया। ओपी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि पिंजड़ी गांव से गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। करीब एक घंटे की जांच-पड़ताल के बाद अपहृत युवक को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले का कारण जानने के लिए पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी