कांग्रेस MLA की बेटी हैं नेहा शर्मा, जानिए... क्यों हैं आजकल चर्चा में?

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भागलपुर से कांग्रेस के विधायक की बेटी नेहा शर्मा आजकल फिर से चर्चा में हैं। वो एक गाने में क्रिकेटर ब्रावो के साथ दिखाई दे रही हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 15 Oct 2016 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 15 Oct 2016 10:59 PM (IST)
कांग्रेस MLA की बेटी हैं नेहा शर्मा, जानिए... क्यों हैं आजकल चर्चा में?

पटना [वेब डेस्क]। भागलपुर कांग्रेस एमएलए अजीत शर्मा की बेटी नेहा शर्मा आजकल फिर चर्चाओं में हैं। इस बार वे एक अपकमिंग मूवी सॉन्ग की वजह से टॉकिंग प्वाइंट बनी हैं और खास बात यह है कि इस सॉन्ग में वे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

गाने में ब्रावो के साथ नेहा की केमिस्ट्री देखने लायक है और खास है इस गाने में उनका बिंदास लुक। इस बिहारी बाला ने जहां तमिल फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी वहीं आज फिल्म इंडस्ट्रीज का जाना-माना नाम बन गई है। अपने बोल्ड और बिंदास लुक और अपनी प्यारी-सी मुस्कान वाली नेहा में और भी खासियत हैं।

विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं नेहा शर्मा

भागलपुर के कांग्रेस लीडर अजीत शर्मा विधायक हैं। 21 नवंबर, 1987 को जन्मी नेहा उनकी सबसे बड़ी बेटी हैं।

नेहा की स्कूली एजुकेशन माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर से हुई है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में निफ्ट से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया।

तमिल फिल्म चिरुथा से फिल्म में इंट्री

कुछ समय तक फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करने के बाद उन्हें तेलुगु फिल्म 'चिरुथा' में ब्रेक मिला था। यह फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी। डायरेक्टर अश्विनी दत्त की इस फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा ने भी डेब्यू किया था।

क्रूक मे महेश भट्ट ने दिया था मौका

उसके बाद नेहा को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'क्रूक' में मौका दिया था। इसमें उन्होंने साल इमरान हाशमी के साथ डेब्यू किया था। इस फिल्म में नेहा ने दमदार अभिनय और बोल्ड सी्न्स दिए और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां बटोरीं।

पढें - अपनी कातिल मुस्कान से हैं चर्चित ..जानिए भोजपुरी स्टार 'आम्रपाली दुबे' को

ब्रावो के साथ तुम बिन' के सिक्वल से हैं चर्चा में

उसके बाद नेहा ने यंगिस्तान (2014), क्या कूल हैं हम (2012), जयंता भाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना-2 जैसी फिल्मों में काम कर पॉपुलैरिटी बटोरी। फिलहाल, उनके पास तुम बिन-2 और हेराफेरी-3 जैसी फिल्म है। आज ब्रावो के साथ जिस गाने को लेकर उनकी चर्चा हो रही है वह उनकी अपकमिंग सुपरहिट म्यूजिकल फिल्म 'तुम बिन' के सीक्वल का एक सॉन्ग है।

पढें - जब एक दिन के लिए ट्रैफिक हवलदार बने थे 'मनोज वाजपेयी'

पिता के लिए इलेक्शन कैंपेन भी कर चुकी है नेहा

अजीत शर्मा जब बिहार असेम्बली बाईइलेक्शन में खड़े हुए तो नेहा कैंपेन में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने खुली जीप में प्रचार किया था। उन्हें देखने लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी थी।


बचपन में हुई थीं अस्थमा की शिकार

नेहा के तीन भाई-बहन हैं और वे बचपन में अस्थमा की शिकार रह चुकी हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। खाना बनाना और म्यूजिक नेहा की हॉबी है। वह एक ट्रेंड कथक डांसर भी हैं। कथक के अलावा उन्होंने लंदन में हिप-हॉप, लैटिन डांस सालसा और जैज जैसे फॉर्म्स की ट्रेनिंग ली है। नेहा कैट मॉस को अपनी फैशन आइकन मानती हैं। नेहा शर्मा अपना क्लोदिंग लेबल भी लॉन्च करना चाहती हैं।

chat bot
आपका साथी