तेजस्वी ने कहा- यहां इंटरनेट बंद है, पूछा- नीतीश बताएं उनका डार्लिंग कौन?

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेने समस्तीपुर पहुंचे। उन्होंने ट्वीट किया-यहां इंटरनेट बंद है, फिर पूछा कि नीतीश जी बताएं उनका डार्लिंग कौन है?

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 06 Sep 2017 10:04 AM (IST) Updated:Wed, 06 Sep 2017 11:24 PM (IST)
तेजस्वी ने कहा- यहां इंटरनेट बंद है, पूछा- नीतीश बताएं उनका डार्लिंग कौन?
तेजस्वी ने कहा- यहां इंटरनेट बंद है, पूछा- नीतीश बताएं उनका डार्लिंग कौन?

पटना [जेएनएन]। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को मीडिया के 'डार्लिंग' बताए जाने पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने सवाल किया है कि नीतीश खुद बताएं कि वे किसके 'डार्लिंग' हैं, या उनका 'डार्लिंग' कौन है? क्या उनका 'डार्लिंग' भाजपा है या राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) है?

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन तोड़कर नीतीश कुमार ने राजनीतिक आत्महत्या कर ली है और अब उनके बुरे दिन शुरू हो गए हैं।

उन्होंने नीतीश कुमार पर सृजन घोटाले का मामला दबाने का भी आरोप लगाया है। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के क्रम में समस्तीपुर पहुंचे आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के कुर्सी पर रहने तक इस घोटाले की निष्पक्ष जांच हो ही नहीं सकती। इसीलिए दोनों को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का परिवार इस महाघोटाले में पूरी तरह से लिप्त हैं और अब उनकी बहन रेखा मोदी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गया है।

तेजस्वी यादव मंगलवार से बाढ़ प्रभावित जिलों की दो दिन की यात्रा पर निकले हैं। बाढ़ ग्रस्त जिले में पहुंचने के साथ उन्होंने ट्वीट किया, जिसे लेकर खूब छींटाकशी हुई।

दरअसल, तेजस्वी बाढ़ प्रभावित समस्तीपुर पहुंचे, जहां उन्हें इंटरनेट का सिग्नल नहीं मिल रहा था। तेजस्वी ने ट्वीट किया- यहां इंटरनेट बंद है। तेजस्वी के इस ट्वीट पर जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी फ़ाइव स्टार नेता हैं, जो बाढ़ का जायज़ा पानी ख़त्म होने के बाद पर्यटन के लिए लेने जा रहे हैं।

संजय सिंह ने सुझाव दिया कि तेजस्वी अगर ये बताते कि राज्य सरकार को क्या और क़दम उठाना चाहिए तो बात कुछ और थी, लेकिन लोगों का ध्यान राज्य सरकार ले रही है, तब उन्हें कोई शिकायत करने वाला भी नहीं मिल रहा है, इसीलिए बेचारे क्या करेंगे?

chat bot
आपका साथी