Bihar Crime News: बक्सर में अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने तीन को मारी गोली

बक्सर में मंगलवार की देर रात जिले के दो अलग थाना क्षेत्रों में गोली मारने की दो घटनाएं हुई हैं जिसमे एक टेंट व्यवसायी समेत तीन व्यक्ति जख्मी हुए हैं। टेंट व्यवसाई की गम्भीर स्थिति को देखते हुए तत्काल सदर अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 03:32 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 03:32 PM (IST)
Bihar Crime News: बक्सर में अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने तीन को मारी गोली
बिहार के बक्सर में तीन लोगों को गोली मार दी गई।

बक्सर, जेएनएन। जिले में मंगलवार की देर रात जिले के दो अलग थाना क्षेत्रों में गोली मारने की दो घटनाएं हुई हैं, जिसमे एक टेंट व्यवसायी समेत तीन व्यक्ति जख्मी हुए हैं। टेंट व्यवसाई की गम्भीर स्थिति को देखते हुए तत्काल सदर अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया। जबकि लूट की नीयत से दो गड़ेरियों को भी बदमाशों ने गोली मार दी है। दोनों जख्मी सुरक्षित हैं और उनकी चिकित्सा स्थानीय एक निजी अस्पताल में जारी है।

पहली घटना इटाढ़ी थानाक्षेत्र के बेचन बाबा के पास देर रात 10:30 बजे के करीब हुई है। जिसमें भाड़ा पर गए टेंट का सामान लेकर वापस लौट रहे नाथपुर निवासी टेंट व्यवसाई पवन राम (30) को बाइक सवार अज्ञात तीन अपराधियों ने गोली मार दी। जख्मी युवक को तत्काल इटाढ़ी पीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी सदर अस्पताल भेज दिया गया। जख्मी की गम्भीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल से वाराणसी रेफर कर दिया गया। घटना की पुष्टि करते थनाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि न तो अपराधियों की पहचान हो सकी है और न कोई प्रथमिकी दर्ज कराई गई है। इस बीच वाराणसी से मिली सूचना के अनुसार जख्मी को खतरे से बाहर बताया गया है।

वहीं दूसरी ओर सिकरौल थानाक्षेत्र के टिकपोखर गांव से बाहर भेड़ों की झुंड के साथ पड़ाव डाले गड़ेरियों पर अज्ञात बदमाशों ने भेड़ लूटने के क्रम में दो गड़ेरियों को गोली मार दी। इसकी जानकारी देते ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि देर रात गड़ेरियों के जत्था के साथ शाहपुर के बेलौटी निवासी एकराम पाल और सिकरहट्टा के हरपुर निवासी बलिराम पाल करीब पांच सौ भेड़ों के साथ रात का अंधेरा हो जाने के कारण टिकपोखर के पास पड़ाव डाले हुए थे। तभी देर रात 11 बजे के करीब बोलेरो पर सवार आठ से दस की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने उनकी भेड़ लूटने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर बदमाश दोनों गड़ेरियों को गोली मार दी। इस बीच गोली की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीणों को आते देख बदमाश मौके से भाग निकले। इधर गोली लगने से जख्मी गड़ेरियों को स्थानीय लोगों ने स्थानीय एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया, जहां दोनों की चिकित्सा जारी है। चिकित्सक के अनुसार दोनों जख्मी को गोली छूते हुए निकल गई है जिससे दोनों खतरे से बाहर बताए गए। घटना की पुष्टि करते ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने गोली लगने से एक ही व्यक्ति के जख्मी होने की बात बताते कहा कि अभी तक इस सम्बंध में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। गड़ेरियों के अनुसार बदमाश जिस गाड़ी से आये थे उसपर बारात का स्टिकर चिपका हुआ था। जिसको देखते हुए अनुमान किया जा रहा है कि रात में घटनास्थल के करीब ही भोजपुर के धनगाईं में आई बारात के ही सभी हथियार बन्द बदमाश थे। पुलिस दोनों घटनाओं की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी