Bihar Crime: आरा में अपराधियों का तांडव, ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे बदमाशों ने छात्र को मारी गोली

आरा में छात्र अंशु कुमार बाजार से चना खरीद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने घर के समीप ही छात्र को गोली मार दी और फरार हो गए। छात्र के पिता ने कहा किसी से हमारी दुश्मनी नहीं है।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 11:09 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 11:09 PM (IST)
Bihar Crime: आरा में अपराधियों का तांडव, ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे बदमाशों ने छात्र को मारी गोली
आरा में बदमाशों की गोली से घायल छात्र अंशु

आरा, जेएनएन : टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत तरी मुहल्ला,  खाराकुआं इलाके में मंगलवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने एक छात्र को गोली मार दी। हमले में घायल छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल 16 वर्षीय छात्र अंशु कुमार तरी मुहल्ला, खाराकुआं निवासी दुकानदार शेखर कुमार का पुत्र बताया जाता है। छात्र के दाएं हाथ में गोली लगी है। वह दसवीं का छात्र हैं। घटना रात करीब नौ बजे की है।फायरिंग का कारण पता नहीं चल सका है।

बाजार से लौट रहा था घर तभी अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बताया जा रहा है कि तरी मुहल्ला, खाराकुआं निवासी अंशु कुमार बाजार से चना खरीद कर घर लौट रहा था।  इसी दौरान हथियारबंद बदमाश फायरिंग करते हुए जा रहे थे।  इस दौरान बदमाशों ने घर के समीप ही छात्र को गोली मार दी और फरार हो गए । जब आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो भागे-भागे घटनास्थल पर आए। इसके बाद बिना समय गंवाए गोली से घायल छात्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। 

घायल छात्र के पिता ने कहा- नहीं है किसी से कोई दुश्मनी

इसी बीच किसी ने वारदात की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही टाउन थाना इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव सदर अस्पताल पहुंच गए और घायल से पूछताछ की। फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल सका हैं। घायल छात्र के पिता शेखर कुमार के अनुसार उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पुलिस छानबीन कर रही है। वारदात को लेकर अफरातफरी मची हुई है।

chat bot
आपका साथी