Bihar Assembly Election 2020: प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर दुल्हन की तरह सज रहा वेटेनरी कॉलेज मैदान

28 अक्टूबर को राजधानी में प्रधानमंत्री की सभा होनी है जिसको लेकर वेटेनरी कॉलेज मैदान में भव्य पंडाल बनाया जा रहा है। स्थानीय सड़को की रंगाई-पोताई शुरू कर दी गई है। उधर से गुजरने वाले वाहनों पर शक होने पर गाड़ियों की काफी सख्ती से जांच की जा रही है।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 09:54 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 09:54 PM (IST)
Bihar Assembly Election 2020: प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर दुल्हन की तरह सज रहा वेटेनरी कॉलेज मैदान
पीएम के आगमन को लेकर बिहार वेटेनरी कॉलेज मैदान में किया जाता कार्य।

नीरज कुमार, पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन आगामी 28 अक्टूबर को राजधानी में होने वाला है। उसी दिन उनकी सभा बिहार वेटेनरी कॉलेज मैदान में आयोजित की जाएगी। इसके लिए तैयारी काफी जोर-शोर से चल रही है। प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर वर्तमान में बिहार वेटेनरी कॉलेज की तस्वीर ही बदल गई है। एयरपोर्ट के गेट से लेकर वेटेनरी कॉलेज मैदान तक की सड़क को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। सड़क को पानी से पहले ही धोया गया। जिस जगह पर सड़कें टूट गई थी, वहां पर मरम्मत का कार्य दिनरात चल रहा है। इस कार्य में मजदूरों की पूरी टोली लगाई गई है। सड़क के डिवाइडर की रंगाई-पोताई भी की जा रही है। 

किसी भी बाहरी आदमी के प्रवेश पर रोक:

सड़कों की रंगाई-पोताई के साथ-साथ वेटेनरी कॉलेज में पंडाल लगाने का काम भी काफी जोर-शोर से किया जा रहा है। वेटेनरी कॉलेज मैदान को प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया है। किसी भी बाहरी आदमी के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। मैदान के गेट पर ही अधिकारियों के वाहन लगे हैं। पूरी सुरक्षा जांच के उपरांत ही पंडाल में काम करने वाले कर्मियों को मैदान में प्रवेश दिया जा रहा है। मैदान के पूर्वी भाग में विशाल पंडाल खड़ा किया गया है।  कल से उसमें सजावट का काम शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही मैदान में लगी घास की कटाई का कार्य तेज कर दिया गया है। मैदान की सुरक्षा के मद्देनजर तीनों गेट पर जवान निगरानी कर रहे हैं। 

शक होने पर गाड़ियों की काफी सख्ती से जांच :

वेटेनरी कॉलेज से गुजरने वाली सड़कों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जांच के बाद ही वाहनों के आने-जाने की अनुमति है। जिन वाहनों पर जरा भी शक हो रहा है, उसकी काफी सख्ती से जांच की जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन ने वेटेनरी कॉलेज प्रबंधन को सूचित कर दिया है। कॉलेज परिसर की गतिविधियों की भी नजर रखी जा रही है। एयरपोर्ट परिसर से लेकर आइसीएआर तक की सड़क पर पुलिस की जिप्सी विशेष निगरानी रख रही है।

chat bot
आपका साथी