बिहार चुनावः स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बोले- प्रण व वचन पर नहीं, जनता दृष्टि पत्र पर जताएगी भरोसा

बिहार चुनावः स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि राजद का प्रण पत्र और रालोसपा का वचन पत्र हवा-हवाई है। बिहार की जनता प्रण और वचन नहीं बल्कि एक बार फिर एनडीए के दृष्टि पत्र पर भरोसा जताएगी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:10 PM (IST)
बिहार चुनावः स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बोले- प्रण व वचन पर नहीं, जनता दृष्टि पत्र पर जताएगी भरोसा
भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय। जागरण आर्काइव।

पटना, जेएनएन। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा है कि राजद का 'प्रण पत्र' और रालोसपा का 'वचन पत्र' हवा-हवाई है। बिहार की जनता प्रण और वचन नहीं, बल्कि एक बार फिर एनडीए के दृष्टि पत्र पर भरोसा जताएगी। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा पर मंगल पांडेय ने शनिवार को करारा तंज कसा। 

प्रण ठानने वाले और वचन देने वाले नेताओं से राज्य की जनता अवगत

उन्होंने कहा कि प्रण ठानने वाले और वचन देने वाले दोनों नेताओं से राज्य की जनता पूरी तरह से अवगत है। प्रण लेने वाले जहां एलइडी के युग में लालटेन लेकर बिहार को अंधेरे में रखने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं वचन देने वाले देश तोडऩे वाले के साथ मिलकर सत्ता का ख्वाब देख रहे हैं। दोनों नेता स्वघोषित भावी मुख्यमंत्री हैं और दोनों को पूरी उम्मीद है कि इस बार जनता उन्हेंं जरूर आशीर्वाद देगी। 

पहले से चोट खायी जनता भूल नहीं करने वाली

बकौल मंगल पांडेय, पहले से चोट खायी जनता ऐसी भूल नहीं करने वाली है। अति उत्साह में कोई प्रण पत्र, तो कोई वचन पत्र जारी कर जनता की आखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि कई बगैर विधायक और सांसद वाले दलों में स्वघोषित नेता मुख्यमंत्री पद के दावेदार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बिहार में स्वघोषित मुख्यमंत्री की फेहरिस्त लंबी होती जा रही है।

chat bot
आपका साथी