भोजपुरी कलाकार तृषाकर मधु के कार्यक्रम में टूटा मंच, लाइट कटते ही महावीरी मेले में हो गया खेला

Trishakar Madhu Stage Show सिवान के भीखाबांध में तृषाकर मधु के कार्यक्रम के दौरान मंच टूटा दर्जनों लोग आंशिक रूप से घायल मंच टूटते ही अंधेरे में मची भगदड़ अफरातफरी के बीच रोकना पड़ा कार्यक्रम वेब के लिए भी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 09 Sep 2022 05:28 PM (IST) Updated:Fri, 09 Sep 2022 05:28 PM (IST)
भोजपुरी कलाकार तृषाकर मधु के कार्यक्रम में टूटा मंच, लाइट कटते ही महावीरी मेले में हो गया खेला
Bihar News: सिवान में कार्यक्रम प्रस्‍तुत करतीं भोजपुरी कलाकार तृषाकर मधु। वीडियोग्रैब

दारौंदा (सिवान), संवाद सूत्र। भोजपुरी स्‍टार तृषाकर मधु के स्‍टेज शो के दौरान गुरुवार की रात भगदड़ मच गई। यह घटना सिवान जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध गांव में हुई। गुरुवार की रात महावीरी अखाड़े के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए बनाए गए स्टेज पर डांस कर रही भोजपुरी स्टार तृषाकर मधु का मंच टूट गया।  जिस समय मंच टूटा उस दौरान करीब दो दर्जन से अधिक लोग मंच पर खड़े थे और भोजपुरी डांसर के नृत्य को देखने में मशगुल थे। मंच टूटने के बाद बिजली चली गई और अंधेरा छा गया। 

घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्‍पताल 

गनीमत यह रही कि स्टेज टूटने के दौरान किसी को बहुत गंभीर चोट नहीं आई। स्टेज टूटने के बाद वहां बिजली की सप्लाई भी ठप हो गई। घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर भगदड़ भी मच गई। बाद में किसी तरह प्रशासन और स्थानीय लोगों की मदद से भगदड़ को नियंत्रित किया गया और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। 

भैया- बहिनी मंदिर के पास हो रहा था कार्यक्रम 

ज्ञात हो कि अनंत चतुर्दशी के एक दिन पहले गुरुवार की रात भीखाबांध महावीरी अखाड़े का आयोजन हुआ था। इसमें दारौंदा थाना क्षेत्र के भीखाबांध, कलवारी टोला, यादव टोला, वृत्ति टोला, रामचंद्रापुर और बाल बंगरा के अखाड़े में कलाकार भैया बहिनी ऐतिहासिक स्थल पहुंचे हुए थे और अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे। इस क्रम में भोजपुरी स्टार कलाकार तृषाकर मधु का कार्यक्रम चल रहा था।

रात के साढ़े 11 बजे हुआ हादसा 

देर रात करीब 11:30 बजे तृषाकर मधु एक गीत पर डांस कर रहीं थी और दर्जनों लोग मंच पर खड़ा होकर और डांस का आनंद ले रहे थे, इस क्रम में स्टेज अचानक टूटकर गिर गया। इस दौरान चीख-पुखार मची। स्टेज टूटने से कई लोगों को हल्की चोटें आई। हालांकि इसके बाद कार्यक्रम बंद कर दिया गया। कलाकार को भी चोटें आई हैं। 

chat bot
आपका साथी