प्‍ले स्‍कूल चलाने वाली महिला के घर पर हमला, मां-बाप के सामने हथौड़े से शेखपुरा में इकलौते बेटे की हत्‍या

अपराधियों ने महिला और पति की आंखों के सामने इकलौते बेटे के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्‍या कर दी। यह सनसनीखेज वारदात महिंद्रा शोरूम के पीछे हुई। एक बेटी इस घटना कांड में सुरक्षित बच गई है। उसी ने पुलिस और मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी दी।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 10:18 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 10:27 AM (IST)
प्‍ले स्‍कूल चलाने वाली महिला के घर पर हमला, मां-बाप के सामने हथौड़े से शेखपुरा में इकलौते बेटे की हत्‍या
शेखपुरा में प्‍ले स्‍कूल चलाने वाली महिला। जागरण

शेखपुरा, जागरण संवाददाता। शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत सकलदेव मोहल्ला के पास रविवार की आधी रात बदमाशों ने प्‍ले स्‍कूल चलाने वाली महिला के घर पर हमला कर दिया। पांच की संख्‍या में रहे अपराधियों ने महिला और उसके पति की आंखों के सामने इकलौते बेटे के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्‍या कर दी। यह सनसनीखेज वारदात महिंद्रा शोरूम के पीछे हुई। पांच की संख्या में घर पर हमला करने वाले अपराधियों ने पति-पत्नी दोनों को भी पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। दोनों को पटना रेफर किया गया है। एक बेटी इस घटना कांड में सुरक्षित बच गई है। उसी ने पुलिस और मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी दी।

बेडरूम में चारों तरफ बिखरा है खून

मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने प्ले स्कूल संचालिका राधिका कुमारी एवं उनके पति विनय कुमार के घर पर हमला कर एक मात्र बेटे 17 वर्षीय हर्षराज की हत्या कर दी। आधी रात को पांच की संख्या में अपराधी घर में प्रवेश कर गये। हालांकि घर में दरवाजा तोड़कर या ताला तोड़कर प्रवेश करने का कोई साक्ष्य नहीं है। घटना में पति-पत्‍नी और बेटे के साथ हथौड़े से बेरहमी से मारपीट की गई है। घर के बेडरूम में चारों तरफ खून बिखरा हुआ है। इस घटना में 17 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी को रेफर किया गया है।

पुलिस को बेटी ने दी वाकये की जानकारी

स्थानीय थाना क्षेत्र मिशन ओपी के एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि सुबह करीब तीन बजे उन्हें सूचना मिली। वह जब मौके पर पहुंचे तो सड़क पर उनकी पुत्री ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पांच की संख्या में हत्यारे थे। उसके भाई की हत्या कर दी गई है। माता-पिता गंभीर हैं। दोनों को अस्पताल पुलिस की मदद से पहुंचाया गया।

लव अफेयर या जमीन खरीद-बिक्री का मामला होने का शक

हत्याकांड किस वजह से और किस ने अंजाम दिया है इस पर अभी पुलिस छानबीन कर रही है। उधर, इस हत्याकांड से गुस्साए लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 82 को जाम कर दिया है और पुलिस से झड़प भी हुई है। मौके का मुआयना करने के लिए पुलिस डीएसपी सुरेंद्र सिंह पहुंचे हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को बुलाने की मांग लोग कर रहे हैं, परंतु वे घटनास्थल पर वे नहीं पहुंचे हैं। इस हत्याकांड में लव अफेयर अथवा जमीन की खरीद-बिक्री विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी