इस राजनेता की बेटी है माल्‍या की कैलेंडर गर्ल, इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर

विजय माल्‍या की चर्चा के साथ उनके किंगफिशर कैलेंडर की याद आती है। माल्‍या की एक कैलेंडर गर्ल बिहार के एक राजनेता की अभिनेत्री बेटी है। इंस्‍टाग्राम पर उसके डेढ़ लाख फॉलोअर हैं।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 19 Apr 2017 06:54 PM (IST) Updated:Thu, 20 Apr 2017 11:59 PM (IST)
इस राजनेता की बेटी है माल्‍या की कैलेंडर गर्ल, इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर
इस राजनेता की बेटी है माल्‍या की कैलेंडर गर्ल, इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर

पटना [अमित आलोक]। अपने लाइफस्‍टाइल व नौ हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विदेश भागने वाले भारतीय कारोबारी विजय माल्या आजकल फिर चर्चा में हैं। मंगलवार को उन्‍हें लंदन में स्कॉटलैंड यार्ड ने गिरफ्तार किया, हालांकि कुछ ही देर में उन्‍हें बेल मिल गई। माल्‍या अपने 'किंगफिशर कैलेंडर' को लेकर भी जाने जाते हैं। लेकिन, क्‍या आप जानते हैं कि उनकी एक कैलेंडर गर्ल बिहार के एक राजनेता की बेटी भी है।

जी हां हम बात कर रहे हैं भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजित शर्मा की बेटी आयशा शर्मा की। आयशा ने 2016 के किंगफिशर कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया था। आयशा की बड़ी बहन नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'यमला पगला दीवाना', 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'यंगिस्तान' आदि कई फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के तिलक समारोह में प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, मचा बवाल

तेलुगू फिल्‍म से की डेब्‍यू

आयशा ने दिल्ली से पढ़ाई की है। वे तीन भाई बहन हैं। बड़ी बहन नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हैं। उनका एक छोटा भाई भी है। आयशा ने साल 2015 में एक तेलुगू फिल्म से ही डेब्यू किया। उन्‍होंने टीवी विज्ञापनों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: ऐसा है कपिल के शो का 'खजूर'; कभी थे रोटी के लाले, आज हरदिल अजीज

इंस्‍टाग्राम पर डेढ़ लाख फॉलोअर

आयशा के पिता अजित शर्मा बिहार कांग्रेस के बड़े नेता व भागलपुर से विधायक हैं। बीत विधानसभा चुनाव में आयशा और उनकी बड़ी बहन एक्‍ट्रेस नेहा शर्मा ने पिता के लिए चुनाव प्रचार किया था। आयशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

chat bot
आपका साथी