बख्तियारपुर सीओ पर होगी कार्रवाई, डीएम को सौंपी रिपोर्ट

युवती के साथ शोषण और पैसे के लेनदेन के आरोप में बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भूमिगत हो गए हैं। डीएम के आदेश पर बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी ने मंगलवार को जांच रिपोर्ट भेज दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 01:50 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 01:50 AM (IST)
बख्तियारपुर सीओ पर होगी कार्रवाई, डीएम को सौंपी रिपोर्ट
बख्तियारपुर सीओ पर होगी कार्रवाई, डीएम को सौंपी रिपोर्ट

पटना। युवती के साथ शोषण और पैसे के लेनदेन के आरोप में बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भूमिगत हो गए हैं। डीएम के आदेश पर बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी ने मंगलवार को जांच रिपोर्ट भेज दी है। ग्रामीण एसपी युवती द्वारा दर्ज प्राथमिकी में लगाए गए आरोप की पड़ताल कर रहे हैं। एसडीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को सीओ के खिलाफ कार्रवाई तय है। जिलाधिकारी कार्यालय को जांच रिपोर्ट मंगलवार को प्राप्त हो गया है। रिपोर्ट में अंचलाधिकारी पर लगाए गए कई आरोप प्रारंभिक जांच में सत्य के करीब पाए गए हैं। अंचलाधिकारी मंगलवार को कार्यालय नहीं पहुंचे थे। जांच में युवती के खाते में सीओ द्वारा पैसे का भुगतान संबंधित साक्ष्य मिले हैं। -- बयान बदलते रहे हैं अंचलाधिकारी --

बख्तियारपुर सीओ की सरकारी गाड़ी में 16 जनवरी को आग लगी थी। घटना तब हुई जब युवती गाड़ी में बैठी थी। पहले मामले को दबाने के लिए सीओ ने शार्ट सर्किट से गाड़ी में आग लगने की जानकारी वरीय पदाधिकारी व थाना पुलिस को दी। वीडियो वायरल होने के बाद दूसरे दिन युवती पर आग लगाने का मामला दर्ज कराया गया। युवती ने भी सीओ के खिलाफ यौन शोषण और पैसा के लेनदेन का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। सीओ ने पहले युवती को पहचानने से इंकार कर दिया। युवती ने जब सीओ के बैंक खाते से पैसा मिलने का साक्ष्य सौंपी तो जिलाधिकारी ने जांच का आदेश दे दिया।

- युवती के साथ शोषण और पैसे का लेनदेन का आरोप, बाढ़ एसडीओ ने जिलाधिकारी को भेजी जांच रिपोर्ट

- सीओ हुए भूमिगत, ग्रामीण एसपी कर रहे युवती द्वारा दर्ज प्राथमिकी में लगाए आरोप की पड़ताल

chat bot
आपका साथी