Move to Jagran APP

प्यार में बेकाबू हुआ सिरफिरा! शादी करने जा रही थी युवती, बीच रास्ते में रोककर पिता-बेटी को मारी गोली

Rohtas Crime बिहार के रोहतास से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक सिरफिरे आशिक ने शादी करने जा रही युवती और उसके पिता को बीच रास्ते में रोककर गोली मार दी। इस दौरान पिता की मौत हो गई। वहीं युवती गंभीर रूप से घायल है। युवती को बेहतर इलाज के लिए सासाराम से बनारस रेफर कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Parth Sarthi Pandey Edited By: Shashank Shekhar Published: Sat, 27 Apr 2024 02:13 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 02:13 PM (IST)
प्यार में बेकाबू हुआ सिरफिरा! शादी करने जा रही थी युवती, बीच रास्ते में रोककर पिता-बेटी को मारी गोली

संवाद सूत्र, दिनारा (रोहतास)। Rohtas Crime रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र स्थित जोगेया मोड़ के पास शुक्रवार की देर शाम एक सिरफिरे युवक ने शादी करने जा रही युवती और उसके पिता को गोली मार दिया। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी पिता की मौत सासाराम इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गई।

loksabha election banner

वहीं, घायल युवती को बनारस इलाज के लिए भेजा गया है। घटना को लेकर एकतरफा प्रेम की भी चर्चा है। गोली मारने वाला युवक उसके बगल का और गोतिया (पट्टीदार) बताया जाता है।

क्या है पूरा मामला

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिनारा थाना क्षेत्र के भुई सेमरी डीह निवासी कुंज बिहारी सिंह अपने परिजनों के साथ बेटी निभा कुमारी की शादी करने के लिए ट्रैक्टर से भलुनी धाम जा रहे थे। इस दौरान गांव का ही एक सिरफिरा युवक गोबिंद कुमार सिंह मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा।

इस बीच लड़की को भलुनी जाने से रोकने लगा। जब लड़की के पिता तथा लड़की ने विरोध किया गया तो युवक ने लड़की तथा उसके पिता को गोली मर दी।

गोली लगते ही युवती तथा उसके पिता जख्मी होकर गिर गए। अचानक इस घटना को देख ट्रैक्टर पर सवार अन्य परिजनों में अफरा तफरी मच गई तथा ट्रैक्टर छोड़कर भागने लगे। गोली मारने के बाद‌ युवक फरार हो गया। परिजन घायल पिता-पुत्री को दिनारा पीएचसी में लाए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम रेफर कर दिया।

मामले को लेकर थाना अध्यक्ष ने क्या बताया

सासाराम जाने के दौरान पिता की मौत हो गई। वहीं, युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया है। थाना अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। और आगे की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें- 

Begusarai News: बेगूसराय में दो बाइक के बीच भीषण टक्कर, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत; सेकेंड में बन गई आग का गोला

Bihar News: बिहार में भाजपा नेता के बेटे की तेजाब से जलाकर हत्या, 24 अप्रैल से था लापता; हाथ-पैर बंधे मिले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.