पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करना युवकों को पड़ा महंगा, जानें मामला

बिहार के गोपालगंज में युवकों को पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ महंगा पड़ा। पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दो की तलाश हो रही है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 08:07 AM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करना युवकों को पड़ा महंगा, जानें मामला
पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करना युवकों को पड़ा महंगा, जानें मामला

गोपालगंज, जेएनएन। अयोध्‍या मामले को लेकर पूरा प्रशासन अलर्ट है। एक सप्‍ताह पहले से ही पुलिस संदिग्‍ध लोगों पर नजर रख रही थी। खासकर सोशल मीडिया को लेकर भी प्रशासन पूरी तरह चौकस है। बार-बार निर्देश जारी किए जा रहे हैं। इसके बाद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे। ऐसे ही एक मामले में गोपालगंज में एक युवक को गिरफ्तार किया है, जबकि दो की तलाश जारी है। वे तीनों पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ किया और इसके बाद फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।    

जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल करना युवकों को महंगा पड़ा। मामला गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र का है। गोपालगंज पुलिस ने मामले से संबंधित तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ को लेकर लोगों में काफी आक्रोश बढ़ गया था। इसे देखकर पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध कार्रवाई शुरू की। जांच में पता चला कि जलालपुर खुर्द गांव के खुर्शेद आलम ने फोटो को फेसबुक से वायरल किया है। खुर्देश आलम को गिरफ्तार कर जब उसके मोबाइल की जांच की गई तो पता चला कि एक वाट्स एप ग्रुप भी आजाद परिंदा के नाम से बनाया गया है, जिसमें 184 लोग हैं। इस ग्रुप में भी आपत्तिजनक व सामाजिक सद्भाव बिगाडऩे जैसी बातों के अलावा अश्लील मैसेज पोस्ट किए जाते हैं।

ग्रुप का एडमिन जलालपुर खुर्द गांव का अरशद आलम है। विशुनपुरा बाजार के सरफुल्लाह आलम की भी संलिप्तता है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। सिधवलिया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र के बयान पर थाने में तीन लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी