Accident in Buxar: बक्‍सर जिले में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, बचाने के दौरान खाई में पलटा ट्रक

बक्‍सर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत मौके पर ही हो गई। यह हादसा ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र के गायघाट के पास शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे हुआ। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक भी सड़क किनारे खाई में पलट गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 10:46 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 11:38 AM (IST)
Accident in Buxar: बक्‍सर जिले में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, बचाने के दौरान खाई में पलटा ट्रक
बिहार के बक्‍सर जिले में सड़क हादसा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बक्‍सर, जागरण संवाददाता। Accident in Buxar: बक्‍सर जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत मौके पर ही हो गई। यह हादसा ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र के गायघाट के पास शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे हुआ। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक भी सड़क किनारे खाई में पलट गई है, जबकि चालक किसी तरह निकलकर फरार होने में कामयाब रहा है। हादसे में मारे गए युवक की पहचान बक्‍सर जिले के नवाडेरा निवासी 23 वर्षीय भरत यादव के रूप में हुई। पहले पुलिस को दो लोगों की मौत की सूचना दी गई थी। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास छानबीन की गई, एक ही शव वहां मिला। मृतक घर से भी चक्की जाने के लिए अकेले निकला था।

हादसे के बाद खाई में पलटी ट्रक, चालक फरार

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सुबह 5:45 के करीब बाइक सवार युवक काफी तेज गति से बाइक चलाते ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र के दियारा में मौजूद गायघाट की ओर जा रहा था। गायघाट स्थित महावीर मंदिर के समीप पहुंचते ही संभवत: बाइक के नीचे किसी बड़े कंकड़ के आ जाने से अचानक बाइक उछली ओर अनियंत्रित होकर ट्रक के सामने चली गई और तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवार को रौंदते हुए खुद भी सड़क किनारे खाई में जा पलटी।

ग्रामीणों के आने से भाग निकला ट्रक चालक

ग्रामीणों के अनुसार बाइक जैसे ही उछलकर ट्रक के सामने गई तब ट्रक चालक द्वारा युवक को बचाने का भरपूर प्रयास किया गया, और उसे बचाने के चक्कर में ही ट्रक सड़क किनारे खाई में पलट गई। हालांकि, जब तक दौड़कर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचते तब तक चालक गाड़ी से निकलकर सड़क किनारे झाड़ियों की मदद लेते हुए मौके से फरार हो गया था। इस बीच हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची ब्रह्मपुर पुलिस  शव कब्जे में लेकर पहचान करने में जुट गई। घटना की पुष्टि करते प्रशिक्षु डीएसपी सह ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी