नाबालिग से रेप कर बना लिया था वीडियो, अब मिल रही धमकी - केस वापस लो

दलित नाबालिग लड़की से गांव के ही एक दबंग ने दुष्कर्म किया और उका वीडियो बना लिया। अपराधी अब भी फरार है, अब पीड़िता को लगातार धमकी दी जा रही है कि केस वापस लो वरना अंजाम भुगतो।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 03 Aug 2016 07:57 PM (IST) Updated:Thu, 04 Aug 2016 05:45 PM (IST)
नाबालिग से रेप कर बना लिया था वीडियो, अब मिल रही धमकी - केस वापस लो

पटना [वेब डेस्क]। गोपालगंज जिले में तीन महीने पूर्व गांव के ही एक दबंग ने दलित नाबालिग के साथ रेप किया था और इसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला भी दर्ज किया पर तीन माह बीत जाने के बावजूद रेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल सका है। आरोपी अब भी फरार हैं।

इतना ही नहीं, रेप पीड़िता को धमकी दी जा रही है कि केस उठा लो वरना बुरे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

अब पुलिस के ढीले-ढाले रवैये की वजह से आरोपियों के द्वारा पीड़िता के परिजनों को केस वापस लेने और जान से मारने की लगातार धमकी दी जा रही है। यह मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट के बरवांवृत्त गांव का है।

जानकारी के मुताबिक कुचायकोट के बरवांवृत्त के दलित परिवार की 13 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ गांव के ही मृत्युंजय तिवारी ने दो लोगों सीमा देवी और रमी पटेल की मिलीभगत से रेप किया था।

पीड़िता के बयान पर महिला थाना में 17 फरवरी 2016 को पास्को एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया। शुरुआती जांच में पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करा कर रेप की घटना की पुष्टि भी की थी, बावजूद इसके इस घटना के सभी आरोपी तीन माह बीत जाने के बाद भी फरार हैं।

पढ़ेंः प्रेमी संग मां हुई फरार, बच्चों ने एसपी अंकल से लगाई गुहार, जानिए मामला...

पीड़िता की मां के मुताबिक सरस्वती पूजा की रात को गांव में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। आरोप है कि इसी दौरान गांव की ही महिला सीमा देवी पीड़िता को शौच के बहाने गांव से बाहर ले गई और गांव के ही दबंग युवक के सामने रेप करने के लिए छोड़ दिया। पीड़िता के मुतबिक रेप की घटना के बाद आरोपी ने उसका मोबाइल से वीडियो भी बनाया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पढ़ेंः रंगे हाथ पकड़ाया प्रेमी युगल...पंचायत ने कटवाए बाल, गधे पर बैठाया

पीड़िता के बयान पर गोपालगंज महिला थाना में दलित नाबालिग के साथ रेप की प्राथमिकी दर्ज की गई, लेकिन तीन माह बीत जाने के बाद भी सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी