Move to Jagran APP

रंगे हाथ पकड़े गए प्रेमी युगल ...पंचायत ने कटवाए बाल, गधे पर बैठाया

मुजफ्फरपुर में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका को ग्रामीणों ने सिर मुंडवा का पीटा तथा गधे पर बैठाया। बाद में महिला को गांव से निकाल दिया।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 03 Aug 2016 06:34 PM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2016 05:45 PM (IST)

मुजफ्फरपुर [वेब डेस्क]। आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने रातभर रस्सी से बांधकर रखा। बुधवार की सुबह पंचायत ने युवक का सिर मुंडवा दिया और महिला के बाल काट कर लाठी-डंडों व चप्पल से पिटाई की। इसके बाद महिला को गांव से निकाल दिया गया। पकड़े गए युवक के बीची-बच्चे हैं और युवती का पति बाहर रहता है।

loksabha election banner

सालों से था प्रेम प्रसंग

जानकारी के अनुसार जिला के फकुली के गांव में एक युवक व युवती का कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुखिया, सरपंच, वार्ड सदस्य, पूर्व सरपंच, पूर्व मुखिया को दी। इसके बाद गांव की 'खाप' पंचायत बैठी।

पढ़ें : लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस किया गैंगरेप, रंगे हाथ धराया तो हुआ ये अंजाम

पंचों ने दिया ये फैसला

पंचों ने पकड़े गए पुरुष को उसकी पत्नी से चप्पल से पिटवाया, फिर खुद भी पीटा। इसके बाद उसका मुंडन करा दिया। पकड़ी गई महिला के भी बाल काट दिए। पंचों ने दोनों को गधे पर घुमाना शुरू किया लेकिन एक पंच के विरोध के बाद फिर उतार दिया।

पंचायत चुनाव में किया था विरोध

इस दौरान बाल मुंडन का विरोध करने पर पंचायत से एक वार्ड सदस्य को भी निकाल दिया गया। उस वार्ड सदस्य की मानें तो मामला पंचायत चुनाव से जुड़ा है। पकड़े गए व्यक्ति ने पंचायत चुनाव में जीते मुखिया का विरोध किया था।

पढ़ें : बाल खींचकर थाने ले गया सिपाही, तस्वीर पहुंची एसपी के पास

पुलिस का जानकारी सं इंकार

सूत्र बताते हैं कि घटना के दौरान कुछ ग्रामीणों ने इसकी जानकारी ओपी अध्यक्ष अमान अशरफ को दी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। बाद में मीडिया से बातचीत में ओपी अध्यक्ष ने घटना की जानकारी से इंकार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.