रेलवे ट्रैक पर भतीजे ने चाचा को दौड़ाया फिर फिल्मी स्टाइल में मार दी गोली

जमीन के विवाद में कोर्ट में सुनवाई के लिए जा रहे चाचा को भतीजे ने रेलवे ट्रैक पर दौड़ा-दौड़ाकर चार गोलियां दाग दीं जिससे उसकी मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 22 Oct 2016 11:26 AM (IST) Updated:Sun, 23 Oct 2016 11:15 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर भतीजे ने चाचा को दौड़ाया फिर फिल्मी स्टाइल में मार दी गोली

पटना [वेब डेस्क]। पटना-गया रेलखंड का मसौढी कोर्ट हॉल्ट स्टेशन, जहां शनिवार की सुबह एक भतीजे ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में अपने चाचा को रेलवे ट्रैक पर पैंतालिस मिनट तक दौड़ाया और चार गोलियां उसके सीने में उतार दीं, जिससे उसकी मौत हो गई।

गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा प्लेटफॉर्म थर्रा उठा। एक युवक कुछ लोगों के साथ मिलकर फिल्मी स्टाइल की तर्ज पर ट्रेन के इंतजार में बैठे अपने चाचा को निशाना बनाया और जब वह भागने लगा तो रेलवे ट्रैक पर दौड़ा-दौड़ाकर उसे गोली मार दी।

युवक ने लोगों के साथ प्लेटफॉर्म पर बैठे अपने ही चाचा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर के उसके सीने में चार गोलियां उतार दी। जख्मी व्यक्ति को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम राजकुमार बताया जा रहा है जो मसौढी के केवड़ा गांव का रहने वाला है।

पढ़ेंः बिहारः गोपालगंज में पाकिस्तान के झंडे वाली टी शर्ट पहने दिखे युवक, FIR

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्लेटफामॅ से तीन जिंदा कारतूस और पांच खोखा बरामद किया है। पूछताछ में पता चला है कि चाचा-भतीजे के बीच वर्षो से भूमि विवाद का मामला चल रहा था और आज पटना व्यवहार न्यायालय में सुनवाई होनी थी जिसके लिए चाचा पटना जा रहा था और बीच में ही भतीजे ने उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पढ़ेंः भाभी की बहन से था इश्क, करवा चौथ पर पंचायत ने दी एेसी सजा, जानिए...

chat bot
आपका साथी