बेउर में लकड़ी चुनने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

-बेउर थाना क्षेत्र के चिलबिली में लकड़ी चुनने गई थी पीड़िता -एक गोशाला में काम करता है आरोपी पुलिस कर रही पूछताछ -------------- संवाद सूत्र फुलवारीशरीफ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 02:05 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 02:05 AM (IST)
बेउर में लकड़ी चुनने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
बेउर में लकड़ी चुनने गई किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पटना । बेउर थाना क्षेत्र के चिलबिली में लकड़ी चुन रही एक नाबालिग के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। थानेदार फूलदेव चौधरी ने बताया, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि अनुसूचित जाति परिवार की तीन किशोरी मंगलवार की दोपहर तीन बजे चिलबिली के नजदीक लकड़ी चुन रही थीं। इसी बीच मनोज कुमार की गोशाला में काम करने वाला शाहपुर के लोदीपुर निवासी 22 वर्षीय रोहित कुमार पहुंच गया। वह तीनों लड़कियों से छेड़खानी करने लगा। दो लड़कियां किसी तरह भाग निकलीं, जबकि 13 वर्षीय एक किशोरी को रोहित जबरन गोशाला में ले गया और दुष्कर्म किया। इसके बाद रोहित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। रोहित लड़की को वहीं छोड़ फरार हो गया। उधर, पीड़ित किशोरी के साथ गई उसकी बुआ ने पूरी घटना परिजनों को बताई। परिजन जब गोशाला पहुंचे तो देखा कि अ‌र्द्धनग्न अवस्था में नाबालिग खून से लथपथ पड़ी है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुंची और पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही गांव के लोग बेउर थाने पहुंच गए और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हंगामा करने लगे। थानाध्यक्ष ने तत्काल आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

----------------

विवाहिता के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

पुनपुन : पुनपुन थाना अंतर्गत एक गांव में घर में घुसकर विवाहिता के साथ एक मनचले ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के शोर मचाने पर वह मारपीट कर फरार हो गया। पीड़ित महिला ने पुनपुन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गांव का ही सुमारू मांझी अक्सर उसके साथ गलत नीयत से छेड़खानी करता था। लोक लिहाज के कारण वह खामोश थी। गांव में वह बदमाश प्रवृत्ति का व्यक्ति है और अपनी हरकतों की वजह से बदनाम है। सोमवार की रात जब वह घर में अकेली थी तो उसने घर में घुसकर •ाबरदस्ती की। जब मैंने शोर मचाया तो वह मारपीट करने लगा और फरार हो गया। पुनपुन थाने के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाजार जा रही किशोरी संग छेड़खानी, प्राथमिकी दर्ज

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी : थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड में नगर परिषद के कार्यालय के पास सोमवार शाम मोबाइल रिचार्ज कराने घर से बाजार जा रही 16 वर्षीया एक किशोरी के साथ साइकिल सवार दो बदमाशों ने छेड़खानी की और जोर-जर्बदस्ती की कोशिश की। हालांकि, किशोरी के शोर मचाने पर दोनों फरार हो गए। बाद में जब उसने स्वजनों को घटना बताई और शिकायत लेकर स्वजन आरोपित के घर पहुंचे तो उन लोगों ने पिटाई कर दी और शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। बदमाशों ने किशोरी की मां, पिता व भाभी की जमकर धुनाई कर दी, जिससे वे सभी घायल हो गए। बाद में घायलावस्था में पीड़िता के स्वजन थाने पहुंचे। आरोपी युवक पप्पू डोम और रोशन डोम के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। दोनों मूलरूप से जहानाबाद जिले के हुलासगंज के भगुबिगहा गांव के रहने वाले हैं। वर्तमान में वे मसौढ़ी कोर्ट हाल्ट के पास रहते हैं। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया, पुलिस दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी