OMG! प्रेमी संग शादी रचाकर लौट रही थी, पिता और भाई ने कर लिया अपहरण

घरवालों की इजाजत के बिना प्रेमी के संग भागकर कोर्ट में रचा ली शादी, खुश होकर लौट रही थी कि पिता और भाई ने उसका अपहरण कर लिया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 01 Jul 2016 02:08 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jul 2016 05:46 PM (IST)
OMG! प्रेमी संग शादी रचाकर लौट रही थी, पिता और भाई ने कर लिया अपहरण

पटना [वेब डेस्क]।प्यार किया और घरवालों की इजाजत के बिना शादी की और जब कोर्ट से लव मैरिज कर अपने पति बने के साथ लौट रही थी तो युवती को उसके पिता एवं भाई जबरन बाइक पर बैठाकर घर ले भागे। युवती का पति अपनी पत्नी के लिए किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस में लिखित शिकायत देकर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

घटना पटना के दानापुर इलाके की है, जहां हुलासी टोला निवासी राजदेव राय के पुत्र का उसकी बहन की ननद से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को दोनों ने बिहटा मंदिर में शादी रचा ली। इसके बाद वे दानापुर कोर्ट पहुंचे तथा वहां अपनी शादी को कानूनी रूप से मंजूरी दी। इसके बाद दोनों ऑटो से घर लौट रहे थे।

पढ़ेंः दुल्हन को दूल्हा नहीं आया पसंद, बैरंग लौटी बारात,,,,जानिए

जैसे ही ऑटो मनेर थाने के पास रुकी, पहले से उनकी शादी और घर लौटने की भनक पाकर उनका पीछा कर रहे युवती के भाई और पिता ने उसे रोक लिया। दोनों बाइक पर थे व जबरन युवती को बाइक पर बैठाकर वे चलते बने।

घटना के बाद भरत ने पुलिस को लिखित शिकायत देने की बात कही है,लेकिन जब इस बाबत थानाध्यक्ष एकरामुल हक से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी सूचना से ही इनकार किया। घटना की इलाके में दिनभर चर्चा होती रही।

बेटी के प्रेम विवाह से खफा थे परिजन

प्रेम विवाह के एक मामले में युवती के पिता ने गुरुवार को उसकी ससुराल में चढ़कर ससुरालवालों के साथ मारपीट, तोड़फोड़ व लूटपाट की और फायरिंग की। इधर, युवती के ससुर बढ़ईटोला निवासी पशुपति यादव ने मलमाचक के श्याम यादव, उसके भतीजे सूरज प्रसाद, पुत्र सोनू कुमार उर्फ रंजीत, राहुल कुमार, उसके गोतिया मंडल व संटू, वृंद प्रसाद उर्फ विधायक जी, अमलेश निराला सहित गांव के 20-25 लोगों के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पढ़ेंः मोतिहारी रेपकांडः सौंपी गई सीलबंद रिपोर्ट, न दुष्कर्म की पुष्टि, ना ही इन्कार

घटना का कारण पशुपति यादव के पुत्र अनिल कुमार द्वारा श्याम यादव की पुत्री प्रियंका कुमारी के साथ प्रेम विवाह करना बताया जाता है। इधर, पुलिस ने बताया कि अनिल कुमार द्वारा एक युवती को लेकर भाग जाने के कारण बचाव में यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इधर, प्रियंका कुमारी ने अपनी, अपने पति अनिल कुमार व अपने ससुरालवालों की जानमाल की सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है।

chat bot
आपका साथी