बिहार की लड़की का अपहरण कर इंदौर में बेचा, दुष्कर्म के बाद अधेड़ से कराई शादी; रोंगटे खड़े कर देगी युवती की आपबीती

बिहार की रहने वाली एक लड़की का अपहरण कर लिया गया। उसे मध्य प्रदेश के इंदौर में चार लाख में बेच दिया गया। इस दौरान उसके साथ युवकों ने कई बार दुष्कर्म किया। फिर उसकी दोगुनी कीमत लगा अधेड़ से शादी करा दी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 02 Jul 2022 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2022 09:00 PM (IST)
बिहार की लड़की का अपहरण कर इंदौर में बेचा, दुष्कर्म के बाद अधेड़ से कराई शादी; रोंगटे खड़े कर देगी युवती की आपबीती
बिहार की लड़की को मध्य प्रदेश में बेच दिया गया। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने की पुलिस ने सासामूसा शिव मंदिर के समीप से करीब चार महीने पूर्व अपहृत युवती को मध्य प्रदेश के सिहोर से बीते मंगलवार को बरामद किया। वहां कागजी कार्रवाई के बाद पुलिस शुक्रवार को उसे अपने साथ गोपालगंज ले आई। युवती के स्वजन की सूचना पर कुचायकोट पुलिस मध्य प्रदेश पहुंची थी। युवती के पिता ने 28 फरवरी को अपहरण का मामला दर्ज कराया था।  पिता व छोटी बहन के साथ युवती बीते 28 फरवरी को सासामूसा स्थित शिव मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा के बाद वह कुछ सामान खरीदने एक दुकान में गई। इसी दौरान कुचायकोट थाना के सिरिसिया गांव निवासी अनूप मिश्रा, नन्हे मिश्रा व लक्ष्मण मिश्रा ने युवती को जबरन कार में बैठा लिया और भाग निकले थे। युवती ने जो आपबीती सुनाई, वह रोंगटे खड़े कर देने वाली है। 

पीड़िता ने बताया कि तीनों युवक सबसे पहले उसे मध्य प्रदेश के इंदौर ले गए। इंदौर में उसे एक कमरे में बंद कर रखा था। वहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर मारपीट करते की जाती थी। कुछ दिनों बाद उसे इंदौर की ही महिला संजू जाट से चार लाख में बेच दिया गया। संजू ने युवती को तीन दिन तक एक कमरे में बंद रखा। इसके बाद दोगुनी कीमत वसूल एक अधेड़ से जबरन शादी करा दी। शादी के बाद अधेड़ उसे सिहोर लेकर चला गया, जहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया तथा विरोध करने पर बेरहमी से मारपीट की। इसी बीच एक दिन मौका देख युवती ने अधेड़ के मोबाइल से पिता के नंबर पर मिस्ड काल कर दिया। मिस्ड काल देख उसके पिता ने उसी नंबर पर काल बैक किया, तब युवती ने उन्हें आपबीती सुनाई। युवती के पिता ने अपहरण मामले के अनुसंधानकर्ता दारोगा को पूरी जानकारी दी। इसके बाद कुचायकोट पुलिस मध्य प्रदेश के सिहोर पहुंची तथा स्थानीय पुलिस के सहयोग से युवती को बरामद कर लिया। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी