21 से होगी बिलिय‌र्ड्स और स्नूकर प्रतियोगिता, खिलाड़ियों को भाग लेने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन

बांकीपुर क्लब पटना द्वारा बिहार बिलिय‌र्ड्स और स्नूकर प्रतियोगिता का आयोजन 21 मई से होगा। इस खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों के लिए 16 मई तक अपना रजिस्ट्रेशन करवा लेना होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 May 2018 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 11 May 2018 04:58 PM (IST)
21 से होगी बिलिय‌र्ड्स और स्नूकर प्रतियोगिता, खिलाड़ियों को भाग लेने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन
21 से होगी बिलिय‌र्ड्स और स्नूकर प्रतियोगिता, खिलाड़ियों को भाग लेने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन

पटना [जेएनएन]। बांकीपुर क्लब पटना द्वारा बिहार बिलिय‌र्ड्स और स्नूकर प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता 21 से 26 मई तक चलेगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों को 16 मई तक रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

खिलाड़ी रजिस्ट्रेशन फॉर्म क्लब से प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगिता के मैच का निर्धारण ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा। पहला मुकाबला 21 मई को सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा। प्रतियोगिता के सभी मुकाबले बेस्ट ऑफ थ्री के आधार पर खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला बेस्ट ऑफ फाइव के आधार पर होगा। यह जानकारी क्लब के सचिव गोपाल खेमका ने दी। टूर्नामेंट की सफलता के लिए गठित कमेटी में गोपाल खेमका को अध्यक्ष, सजय अग्रवाल को कार्यकारी सचिव और तरुण सर्राफ, शिवेश कुमार, सैयद असफर हसन, राकेश कुमार, सौरव अरोड़ा, डॉ. अमल किशोर, राजा सिह, दीपक मल्होत्रा, सम्राट सिह व सतीश मोहन चरण पहाड़ी को कार्यकारी सदस्य बनाया गया है।

कबड्डी में बक्सर और खो-खो में मुंगेर अव्वल

बक्सर के सरस्वती विद्या मदिर अहिरौली में चल रहे तीन दिवसीय प्रातीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया। इसमें दक्षिण बिहार के सत्रह जिलों से लगभग सात सौ प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के अंतर्गत कबड्डी एव खो-खो में मुंगेर व बक्सर के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। इस खेल को देखने वालों की अच्छी खासी भीड़ थी। सभी अपनी अपनी टीम को जिताने के हो हल्ला कर रहे थे। तीसरे एव अंतिम दिन कार्यक्रम का उद्घाटन क्षेत्रीय सह शारीरिक प्रमुख ब्रह्मदेव प्रसाद व विद्यालय के मत्री डॉ. रमेश राय ने सयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कबड्डी में प्रतियोगिता में बालकों के शिशु वर्ग में सरस्वती शिशु मदिर रामगढ़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

chat bot
आपका साथी