पटना में बंद फ्लैट का ताला काटकर 20 लाख की चोरी, अॉटो से आए और भर ले गए सामान

राजधानी में बंद फ्लैट का ताला काटकर चोरों ने 15 लाख के जेवर और पांच लाख रुपये नकदी चोरी कर ली गई। वारदात के बाद अपराधी सीसीटीवी कैमरा भी अपने साथ ले गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 17 Mar 2020 07:58 AM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2020 07:58 AM (IST)
पटना में बंद फ्लैट का ताला काटकर 20 लाख की चोरी, अॉटो से आए और भर ले गए सामान
पटना में बंद फ्लैट का ताला काटकर 20 लाख की चोरी, अॉटो से आए और भर ले गए सामान

पटना, जेएनएन। राजधानी में सोमवार को एक बार फिर चोरी की बड़ी वारदात हुई। अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार दाउद बिगहा स्थित रघु काम्प्लेक्स के फ्लैट संख्या-601 में रहने वाली अनिता सिन्हा के बंद फ्लैट का ताला काटकर चोरों ने 15 लाख के जेवर और पांच लाख रुपये नकदी चोरी कर ली गई। वारदात के बाद मामला दर्ज कर अगमकुआं थाने की पुलिस छानबीन में जुटी है।

13 की देर रात चोर घर में थे घुसे

आरकेपी सिन्हा की पत्नी अनिता सिन्हा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के अनुसार 13 मार्च की देर रात 1:17 से 2:17 के बीच तीन अज्ञात व्यक्ति ग्रिल में लगे ताला और दरवाजा एवं कुंडी को तोड़कर प्लैट में घुसे। बेडरूम के आलमीरा में रखे पंद्रह लाख के जेवरात तथा पांच लाख रुपये नगर लेकर निकल भागे।

दिल्ली में था परिवार, पटना में हो गई चोरी

चोर अपने साथ फ्लैट में लगे सीसीटीवी कैमरों एवं डीवीआर भी साथ ले गए। उस समय पूरा परिवार दिल्ली में था। घर में चोरी होने की सूचना फ्लैट संख्या 304 में रहने वाली मेनका गुप्ता ने पुत्री अनामिका राज को मोबाइल पर दी थी। फ्लैट लौटने पर देखा कि तीनों कमरों के आलमीरा का सामान बिखरा पड़ा था। सामान गायब थे।

अॉटो लेकर आए और भर ले गए सामान

जब फ्लैट संख्या 604 में लगे सीसीटीवी में मार्बल हाउस दुकान का फुटेज देखा तो उसमें तीन अज्ञात लोग टेंपो से आए और सामान लेकर जाते दिखे। गार्ड के सामने वाले फ्लैट से चढ़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया था। गार्ड से पूछे जाने पर उसने किसी व्यक्ति के फ्लैट के कैंपस में आने की आशंका जताई। गृहस्वामी को शक है कि इस घटना में अज्ञात अभियुक्तों के साथ गार्ड भी संलिप्त है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शिकायत दर्ज कर जांच में की जा रही है।

chat bot
आपका साथी