बेगूसराय में गेहूं लदे ट्रक को सशस्त्र लुटेरों ने लूटा

साहेबपुर कमाल (बेगूसराय)। शनिवार की रात्रि लगभग 12 बजे में बखड्डा पेट्रोल पंप के निकट एनएच 31 पर घटन

By Edited By: Publish:Sun, 19 Oct 2014 04:11 PM (IST) Updated:Sun, 19 Oct 2014 04:11 PM (IST)
बेगूसराय में गेहूं लदे ट्रक को सशस्त्र लुटेरों ने लूटा

साहेबपुर कमाल (बेगूसराय)। शनिवार की रात्रि लगभग 12 बजे में बखड्डा पेट्रोल पंप के निकट एनएच 31 पर घटना घटी। लुटेरों ने 20 टन गेहुं लदे ट्रक डब्ल्यू बी 15 सी 1602 को लेकर फरार हो गए और चालक एवं खलासी को घटना स्थल से दूर खेतं में चार घंटे तक बंधक बनाए रखा।

ट्रक का चालक मुजफ्फरपुर निवासी उमेश सहनी एवं सह चालक कोलकाता निवासी नकुल दास ने बताया कि वे शनिवार की रात्रि बलिया क्षेत्र के लाइन होटल मानसरोवर में खाना खाये और रात्रि में ही गंतव्य की ओर चल पड़े। ट्रक रोसड़ा से गेहूं लेकर हुगली पश्चिम बंगाल जा रहा था। जब ट्रक बखड्डा पेट्रोल पंप के निकट पहुंची तो अचानक एक चार चक्का गाड़ी ओवरटेक कर ट्रक के सामने खड़ा हो गया। देखते ही देखते ट्रक के दोनों दरवाजे पर दर्जन भर सशस्त्र अपराधी धावा बोल दिया। चालक-खलासी दोनों को पहले बाहर खींच लिया। इसके बाद मारपीट शुरू कर दी। चालक के पाकेट से अपराधियों ने पांच हजार रुपये नकद एवं मोबाइल छीनकर चालक व सह चालक को आग्नेयास्त्र के बल पर खेतों में ले गए। वहां भी मारपीट कर हाथ पैर बांध दिया एवं ट्रक लेकर लुटेरे फरार हो गए। चार बजे सुबह कुछ अपराधी चालक व खलासी के पास पहुंच दोनों का बंधन खोलकर जाने दिया।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने चालक एवं सह चालक के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष के अनुसार ट्रक लूट कांड में शामिल गिरोह का पता चल गया है। जल्द ही सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। इधर ट्रक लूट कांड की तीसरी घटना से स्थानीय लोग दहशत में हैं। लोगों का कहना है कि जब ट्रक ही माल सहित लूट लिए जाते हैं तो अपराधी के मनोबल का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी