पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

थाना क्षेत्र के डुबरी बिगहा गांव में रविवार की देर रात भोला यादव के 22 वर्षीय पुत्र सीता यादव की अपराधियों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 06:34 AM (IST)
पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या
पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या

थाना क्षेत्र के डुबरी बिगहा गांव में रविवार की देर रात भोला यादव के 22 वर्षीय पुत्र सीता यादव की अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। इससे पहले दहशत फैलाने के उद्देश्य से बम भी फोड़े गए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। घटना का मुख्य कारण गोतिया परिवार से जमीन और रास्ता को लेकर पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

मृतक के पिता ने बताया कि वे अपने बेटे के साथ कमरे में सो रहे थे। तभी बोलेरो से दर्जनों अपराधी पहुंचे और बाहर में दो बम पटके व फायरिग की। जिसके बाद बेटा भागने लगा। सड़क किनारे खेत के पास अपराधियों ने उसपर तलवार से हमला कर दिया। जिसके बाद वह गिर गया। तब अपराधियों ने पीछे से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। उन्होंने थाने में गोतिया पक्ष के शैलेन्द् यादव, रेणु देवी, शोभा देवी, महेंद्र यादव, अनोज कुमार, चंद्रिका यादव, विनोद यादव, संजय यादव, जितेंद्र यादव, कपिल यादव, गोपाल यादव और चम्पा देवी के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने गोलीबारी और बमबाजी से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

--------------------

हत्या मामले में अभियुक्त था मृतक

- बताया जाता है कि कपिल यादव और भोला यादव के बीच जमीन और रास्ता को लेकर विवाद चल रहा है। तकरीबन 25 दिन पहले इसी को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें कपिल यादव की मां 70 वर्षीया बसंती देवी जख्मी हो गई थी। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद कपिल यादव ने भोला यादव, उनके पुत्र सीता यादव (अब मृतक) समेत नौ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में गिरफ्तारी के भय से सीता फरार था। रविवार को ही वह घर लौटकर आया था।

---------------------

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

- मृतक सीता के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता भोला यादव समेत परिवार के अन्य सदस्य रोते हुए बेसुध हो जा रहे थे। उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। युवक एकमात्र कमाऊ सदस्य था और ट्रक चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करता था।

chat bot
आपका साथी