गो¨वदपुर थाना की पुलिस ने दो बाल चोर को पकड़ा

जिले के गो¨वदपुर थाना की पुलिस ने दो बाल चोरों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jun 2017 03:03 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jun 2017 03:03 AM (IST)
गो¨वदपुर थाना की पुलिस ने दो बाल चोर को पकड़ा
गो¨वदपुर थाना की पुलिस ने दो बाल चोर को पकड़ा

नवादा। जिले के गो¨वदपुर थाना की पुलिस ने दो बाल चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के बरेव गांव के बताए जाते हैं। उनके पास से चोरी के 2 मोबाइल एक लैपटॉप व 1700 रुपये नकद बरामद किए गए हैं। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गई है।

थानाध्यक्ष रवि पासवान ने बताया कि ककोलत जलप्रपात आने-जाने वाले सैलानियों के मोबाइल आदि चोरी की सूचनाएं लगातार प्राप्त हो रही थी। मामले की छानबीन के लिए गुरुवार की देर शाम ककोलत जाने के क्रम में पुलिस वाहन को देख झाड़ी में छिपने जा रहे एक 14 वर्षीय किशोर पर नजर पड़ी। उसे तत्काल हिरासत में ले लिया गया। तलाशी ली गई तो दो मोबाइल व 1700 रुपये नकदी बरामद हुआ। पूछताछ के बाद उसने अपना नाम छोटू पांडेय घर अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेब गांव बताया। उसने पास रहे मोबाइल को चोरी का बताया। नवादा बस स्टैंड से जनता बस के यात्रियों से मोबाइल चोरी करने की जानकारी दी। इसके अलावा दो दिन पूर्व अकबरपुर प्रखंड क्षेत्र के पचगांवा के मुखिया गुड्डू ¨सह की छह माइल स्थित दुकान से अपने अन्य सहयोगियों के साथ लैपटॉप की चोरी किए जाने की बातें स्वीकारी।

उसकी निशानदेही पर अकबरपुर पुलिस के सहयोग से बरेब के ¨प्रस कुमार के घर छापामारी की गई। जहां से चोरी की लैपटॉप को बरामद किया गया। मौके पर ही ¨प्रस को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसके अन्य सहयोगी दीपक कुमार व रिशु कुमार फरार होने में सफल रहा। इस बावत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है। फरार दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी आरंभ की गई है। बता दें कि इसके पूर्व हिसुआ पुलिस ने यात्रियों से लूटपाट करने वाले तीन बाल चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी