JDU Leader Arrested: नवादा में जदयू नेता सहित चार लोग गिरफ्तार, घर से जिंदा बम और बड़ी संख्या में हथियार मिला

नवादा में पुलिस ने जदयू नेता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जदयू नेता के घर पर बीती रात छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या में जिंदा बम और हथियार बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि गांव में आपसी रंजिश को लेकर असलहे जुटाए गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 24 Apr 2023 12:59 PM (IST) Updated:Mon, 24 Apr 2023 12:59 PM (IST)
JDU Leader Arrested: नवादा में जदयू नेता सहित चार लोग गिरफ्तार, घर से जिंदा बम और बड़ी संख्या में हथियार मिला
JDU Leader Arrested: नवादा में जदयू नेता गिरफ्तार, घर से जिंदा बम और भारी मात्रा में हथियार बरामद

नवादा, जागरण संवाददाता। बिहार के नवादा जिले में जदयू नेता को पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा बम और हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। सूत्रों की मानें को जिले के नरहट गांव में बीती रात एसपी के नेतृत्व में जदयू नेता के घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने जिंदा बम, देशी कट्टा और 315 बोर की गोलियां बरामद की है।

बताया जा रहा है कि जदयू नेता सहित चार लोग पकड़े गए हैं। पुलिस ने जदयू नेता के अलावा उसके बेटे और भतीजे को भी पुलिस ने पकड़ा है। हालांकि, पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। नवादा के पुलिस कप्तान अम्बरीष राहुल ने कहा कि जिन 4 लोगों को पकड़ा गया है, उनसे गहन पूछताछ की जा रही है। जांच प्रक्रिया के बाद ही बरामद हथियारों को लेकर खुलासा किया जाएगा। एसपी के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कही गई है।

आपसी वर्चस्व को लेकर जुटाए गए थे हथियार

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, गांव में जमीन को लेकर वर्चस्व की लड़ाई की बात सामने आई है। इसी उद्देश्य से असलहे जुटाए गए थे। रविवार की रात एसपी की मौजूदगी में जदयू नेता के घर पर छापेमारी हुई, जहां से कई बम, कारतूस व असलहे बरामद हुए हैं। हालांकि, नरहट थाना के थानाध्यक्ष इस मसले पर कुछ भी खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं।

पूरी तैयारी के साथ आई थी पुलिस

बताया जा रहा है कि पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी की। रात में एसपी और उनके साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल की उपस्थिति में मंजूर आलम के घर छापेमारी शुरू हुई। सूत्र बता रहे हैं कि देर रात छापेमारी से पहले इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी। स्थानीय लोगों को इस पूरी घटना की जानकारी सुबह में हुई। यह खबर पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी