बीएसईबी का नया कारनामा- कचरे के ढ़ेर पर फेक दिया छात्रों का भविष्य

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति का एक नया करनामा सामने आया है। नवादा के रजौली में एनएच 31 किनारे इंटर परीक्षा के अहम दस्तावेज फेंके हुए मिले हैं।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 11:26 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 11:36 PM (IST)
बीएसईबी का नया कारनामा- कचरे के ढ़ेर पर फेक दिया छात्रों का भविष्य
बीएसईबी का नया कारनामा- कचरे के ढ़ेर पर फेक दिया छात्रों का भविष्य

नवादा [जेएनएन]। बिहार बोर्ड अपने कारनामों की वजह से हमेशा चर्चा में रहा है। छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का पुराना इतिहास है। कभी फर्जी टॉपर की कहानी सामने आती है तो कभी परीक्षा के समय छात्रों को एडमिट कार्ड नहीं दिया जाता है। इसबार जो कारनामा सामने आया है, वह बेहद ही शर्मनाक है। हजारों छात्रों के भविष्य को कचरे के ढ़ेर पर फेंक दिया गया है। 

नवादा के रजौली बाइपास में एनएच 31 के किनारे काफी संख्या में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति से जुड़े अहम दस्तावेज फेंके हुए मिले हैं। जिसपर साफ तौर पर गोपनीय सूचना अंकित है। करीब पांच हजार प्रति सड़क किनारे फेंका हुआ है। दस्तावेज पर बीएसईबी के मुख्य गोपनीय पदाधिकारी का हस्ताक्षर भी है। सभी दस्तावेज इसी साल हुए इंटर परीक्षा के भूगोल व कॉमर्स से जुड़े विषय के हैं।

यह भी पढ़ें: अजब-गजब: ये है दो तोतों की लव स्टोरी, महबूबा को पिंजरे से आजाद करा ले गया प्रेमी

एक शिक्षक ने बताया कि यह इंटर कॉपी के मूल्यांकन से जुड़ा अति महत्वपूर्ण दस्तावेज है। सड़क किनारे मिलना लापरवाही भरा कदम है।

रजौली सीओ अशोक कुमार व थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि दस्तवेज को थाना भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जांच में पता चलेगा कि यह किसकी लापरवाही है।

यह भी पढ़ें: JDU का बड़ा बयान, कांग्रेस स्‍वीकार करे CM नीतीश का वैकल्पिक नेतृत्‍व

chat bot
आपका साथी