मारपीट की प्राथमिकी थाने में दर्ज

थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव में घर निर्माण के दौरान दो गुटों के हुई मारपीट को लेकर थाने में प्राथमिक दर्ज कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Mar 2017 03:03 AM (IST) Updated:Thu, 23 Mar 2017 03:03 AM (IST)
मारपीट की प्राथमिकी थाने में दर्ज
मारपीट की प्राथमिकी थाने में दर्ज

अकबरपुर : थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव में घर निर्माण के दौरान दो गुटों के हुई मारपीट को लेकर थाने में प्राथमिक दर्ज कराई गई। मिली जानकारी के अनुसार कारू यादव अपना घर बनाने के लिए सें¨टग करवा रहे थे। अचानक उनके पड़ोसी मिश्री राजवंशी, सुधीर कुमार, श्रवण राजवंशी, विकास राजवंशी, राजेश राजवंशी उसके घर पर चढ़कर गाली-गलौज करने लगे। जब कारू ने मना किया तो सभी ने लाठी-डंडा से उसे और उसके भाई के साथ मारपीट कर दोनों के सिर फोड़ दिए। ग्रामीणों के आते देख सभी भाग निकले। इस मारपीट की घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जदयू की बैठक में शराबबंदी को सराहा

नरहट : बिहार दिवस के अवसर पर नरहट सामुदायिक भवन परिसर में जदयू कार्यकर्ताओ की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष मो. हामिद ने की। जिसमें मध्य निषेध,लोक शिकायत अधिनियम एवं बिहार दिवस पर चर्चा की गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराब बंदी की सभी ने सराहना की। सात निश्चय के तहत हर घर में नल का जल व लोहिया स्वक्छता अभियान की सफलता पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। कार्यक्रम का संचालन प्रखंड प्रवक्ता महताब आलम ने किया। बैठक में प्रखंड उपाध्यक्ष दिनेश प्रसाद, नरहट पंचायत अध्यक्ष संजर इमाम, चंद्रदेव राजवंशी, शंकर महतो, अली अकबर उर्फ चुन्नू, भूषण पंडित, अनिल ¨सह, कपिल राजवंशी, महबूब आलम, खौरुल वसर, मंजूर आलम, सचिदानंद यादव आदि मौजूद थे।

भाजपा की बैठक

अकबरपुर : पकरी मध्य विद्यालय के प्रांगण में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष राम स्नेही ¨सह ने की। प्रखंड कमेटी से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओें की आयोजित बैठक में पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद दिया गया। बैठक में केन्द्र सरकार द्वारा संचालित उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, सुकन्या योजना आदि लाभकारी योजनाओं के क्रियान्वयन पर बल देते हुए प्रखंड के हर गांव, हर घर जाकर लोगों को जागरूक करने के लिए पंचायत स्तर पर पंचायत अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी गई। मौके पर जिला से आए सतीश कुमार सिन्हा, मंडल महामंत्री रंजीत कुमार चमन, संजय ¨सह, अमलेश ¨सह, बृजनन्दन प्रसाद, रामाशीष आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सिरदला में भाजपा की बैठक

सिरदला : बुधवार को प्रखंड के नवाबगंज कचहरी में भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश राय कि अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें पंचायत स्तर पर प्रभारी नियुक्त किया गया। साथ ही आगामी 06 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस मनाने के लिए विचार विमर्श किया गया। मौके पर सत्येन्द्र चौधरी, बद्री स्वर्णकार, मोहन गुप्ता समेत सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी