देशी-विदेशी शराब के साथ होटल संचालक गिरफ्तार

अकबरपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम राजमार्ग संख्या 31 पर फतेहपुर मोड़ के पास संचालित एक होटल में छापामारी कर देसी-विदेशी शराब बरामद की। मौके पर होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jun 2017 03:05 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jun 2017 03:05 AM (IST)
देशी-विदेशी शराब के साथ होटल संचालक गिरफ्तार
देशी-विदेशी शराब के साथ होटल संचालक गिरफ्तार

नवादा। अकबरपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम राजमार्ग संख्या 31 पर फतेहपुर मोड़ के पास संचालित एक होटल में छापामारी कर देसी-विदेशी शराब बरामद की। मौके पर होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बावत उत्पादन अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर संचालक को जेल भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि थानाध्यक्ष संजीव मौआर को फतेहपुर मोड़ के पास भीम होटल में अवैध शराब बिक्री किए जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में होटल में छापामारी की गई। तलाशी के क्रम जमीन में गाडकर रखे गए झारखंड निर्मित 200 एमएल का 45 पाउच देसी शराब के साथ ही रायल स्टैग का 750 एमएल का एक बोतल, 375 एमएल का 2 बोतल तथा 175 एमएल का 2 बोतल शराब बरामद हुआ। देसी-विदेशी शराब बरामद होते ही मौके पर होटल संचालक फतेहपुर निवासी भीम कुमार ¨सह को गिरफ्तार कर लिया। होटल में शराब बरामदगी के बाद अन्य धंधेबाजों में हड़कंप है। बता दें कि लगातार छापामारी व शराब बरामदगी के साथ ही धंधेबाजों की गिरफ्तारी के बावजूद अवैध धंधा पर रोक नहीं लग रहा है। पुलिस डाल-डाल तो धंधेबाज पात-पात चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी