अकबरपुर में गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

जिले के अकबरपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम कस्बा पचरूखी गांव में छापेमारी कर गांजा के साथ युवक को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 05:24 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 05:24 PM (IST)
अकबरपुर में गांजा के साथ युवक गिरफ्तार
अकबरपुर में गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

जिले के अकबरपुर थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर शाम कस्बा पचरूखी गांव में छापेमारी कर गांजा के साथ युवक को गिरफ्तार किया है। इस बावत ड्रग निकोटिव एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की गई है।

थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि कस्बा पचरूखी गांव में गांजा की बिक्री किए जाने की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में गुड्डू तिवारी के घर की घेराबंदी कर तलाशी ली गई। जिसमें करीब एक किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। मौके से ही धंधेबाज गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया । इस बावत ड्रग निकोटिव एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि कस्बा पचरूखी गांव में अवैध शराब व गांजा का व्यापार धड़ल्ले से किया जा रहा है। शराब व शराबियों के विरुद्ध लगातार जारी छापेमारी में पुलिस को सफलता भी मिल रही है। लेकिन गांजा बरामदगी की यह पहली घटना है। वैसे कई सार्वजनिक स्थानों पर गांजा पीते आसानी से लोगों को देखा जा सकता है । पुलिस की इस कार्रवाई से गांजा विक्रेताओं में हड़कंप मचा है।

chat bot
आपका साथी